लॉगिन

मर्सिडीज-बेंज इंडिया ने अहमदाबाद में पहले एकीकृत एएमजी परफॉर्मेंस सेंटर का उद्घाटन किया

इस एएमजी परफॉर्मेंस सेंटर के साथ, मर्सिडीज-बेंज इंडिया के अब देश में पांच एएमजी परफॉर्मेंस सेंटर हैं, जो दिल्ली, मुंबई, बैंगलोर, हैदराबाद और अहमदाबाद में स्थित हैं.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 9, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    मर्सिडीज-बेंज इंडिया ने अहमदाबाद, गुजरात में देश के पहले 'एकीकृत एएमजी परफॉर्मेंस सेंटर MAR2020' आउटलेट का उद्घाटन किया. एएमजी परफॉर्मेंस सेंटर शहर के थलतेज स्थान पर है. नया एकीकृत एएमजी परफॉर्मेंस सेंटर एक विशेष और अनुकूलित मर्सिडीज-एएमजी ब्रांड अनुभव प्रदान करेगा. नया सेंटर भारत के पहले समर्पित MAR2020 EQ डिस्प्ले, मर्सिडीज-बेंज के EV सब-ब्रांड को भी चिह्नित करता है, जो इसके भविष्य के लक्ज़री ईवी पोर्टफोलियो को उजागर करता है. इस एएमजी परफॉर्मेंस सेंटर के साथ, मर्सिडीज-बेंज इंडिया के अब देश में पांच एएमजी परफॉर्मेंस सेंटर हैं, जो दिल्ली, मुंबई, बैंगलोर, हैदराबाद और अहमदाबाद में स्थित हैं.

    मर्सिडीज-बेंज इंडिया के एमडी और सीईओ मार्टिन श्वेंक ने कहा, “हम गुजरात में मर्सिडीज-बेंज और एएमजी ब्रांडों की संभावित वृद्धि से उत्साहित हैं. एक लक्जरी ब्रांड के मालिक बनने की युवा ग्राहकों की बढ़ती आकांक्षा के साथ सफल व्यापार ने गुजरात में मर्सिडीज-बेंज के विकास पथ को मजबूती से आगे बढ़ाया है.

    एक शानदार और लक्जरी ब्रांड अनुभव प्रदान करते हुए,एएमजी परफॉर्मेंस सेंटर डिजाइन, आर्किटेक्चर, कस्टमर, ओरिएंटेड प्रोसेस और डिजिटल एन्हांसमेंट के चार स्तंभों के आधार पर मर्सिडीज-बेंज के आधुनिक रिटेल फॉर्मेट MAR2020 फॉर्मेट को एकीकृत करता है.

    Mercedes

    ग्रुप लैंडमार्क के अध्यक्ष और संस्थापक संजय ठक्कर ने कहा, "एएमजी वाहनों की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए, हम अहमदाबाद में एक नए एकीकृत एएमजी परफॉर्मेंस सेंटर MAR2020 के साथ अपने ग्राहकों को उत्साहित करने के लिए रोमांचित हैं. यह आधुनिक लक्जरी सुविधा एक अद्वितीय भावनात्मक सेटिंग बनाती है जो हमारे एएमजी ग्राहकों के एएमजी ब्रांड और उत्पादों के पहले परिचय के विशेष माहौल से मेल खाती है."

    कंपनी का कहना है कि मर्सिडीज-बेंज इंडिया की सिग्नेचर रिटेल प्रेजेंटेशन, MAR2020 स्थानिक डिजाइन, नवीन सलाहकार प्रक्रियाओं और सलाह, बिक्री और सेवा के क्षेत्रों में डिजिटलीकरण की शुरूआत के संयोजन के माध्यम से ग्राहक अनुभव को और बेहतर करता है. 1S सुविधा 9 कारों को प्रदर्शित करती है और 9000 वर्ग फुट में फैली हुई है, जिसमें 37 पेशेवर प्रशिक्षित कर्मचारी हैं. आज तक, कंपनी ने संचयी रूप से लगभग रु. 4.2 करोड़ का निवेश किया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें