लॉगिन

महज़ 15 सेकंड में बिक गईं 15 लिमिटेड एडिशन क्लासिक 500 बाइक्स, जानें क्यों खास है ये रॉयल एनफील्ड

कंपनी ने 8 दिसंबर 2017 को बताया था कि 13 दिसंबर को इन बाइक्स की सेल ऑनलाइन की जाएगी और सेल ओपन होने के सिर्फ 15 सेकंड के अंदर ही सभी बाइक्स बिक गईं. रॉयल एनफील्ड क्लासिक 500 स्टेल्थ ब्लैक की 15 यूनिट 40 दिनों तक NSG कमांडो द्वारा देश में आतंकवाद से लड़ने की जागरुकता फैलाने के लिए इस्तेमाल की गई थीं.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

3 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 15, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • ये बाइक्स NSG की जागरुकता रैली में 8,000 किमी चलाई गई हैं
  • बाइक्स से मिली राषि को दिव्यांग बच्चों की संस्था के सुपुर्द किया जाएगा
  • ऑनलाइन सेल ओपन होने के महज़ 15 सेकंड के अंदर बिकीं सभी बाइक्स
रॉयल एनफील्ड ने हाल ही में अपनी 15 लिमिटेड स्टैल्थ ब्लैक क्लासिक 500 मोटरसाइकल की सेल की घोषणा की थी जो एनएसजी कमांडो के एक विशेष अभियान का हिस्सा थीं. कंपनी ने 8 दिसंबर 2017 को यह बताया था कि 13 दिसंबर 2017 को इन बाइक्स की सेल ऑनलाइन की जाएगी और सेल ओपन होने के सिर्फ और सिर्फ 15 सेकंड के अंदर ही ये सभी बाइक्स बिक गईं. इस सेल के लिए 2,000 से भी ज्यादा ग्राहकों ने ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करवाया था. बता दें कि ये 15 लिमिटेड एडिशन रॉयल एनफील्ड नेशनल सिक्योरिटी ग्रार्ड -एनएसजी- के आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई के लिए जागरुकता अभियान का हिस्सा थीं. एनएसजी के जवानों ने इस बाइक से 40 दिनों में 8,000 किमी की यात्रा की.
 
royal enfield classic 500 stealth black nsg
एनएसजी के जवानों ने इस बाइक से 40 दिनों में 8,000 किमी की यात्रा की
 
लिमिटेड एडिशन रॉयल एनफील्ड क्लासिक 500 की विशेष कीमत 1.90 लाख रुपए रखी गई है. इस स्पेशल बाइक के बारे में रॉयल एनफील्ड के प्रेसिडेंट रुद्रतेज सिंह ने कहा कि, -सशस्त्र सेना बल के साथ हमारी लंबे समय की साझेदारी है जहां हम उन लोगों का समर्थन करने के लिए तत्पर हैं जो हमारे रक्षा और सुरक्षा करते हैं. हमने इन 15 जांबाज़ों के विशेष अभियान में चलाई गई इन बाइक्स की कुल राषि को प्रेरणा स्कूल को सौंपा जाएगा.- बता दें कि 13 दिसंबर 2017 को दोपहर 12 बजे इस बाइक की सेल ओपन हुई और रिकॉर्ड 15 सेकंड से भी कम समय में ये सभी बाइक्स बिक गईं. ग्राहकों को अभी सिर्फ 15,000 रुपए टोकन मनी देनी पड़ी है और पूरी धनराषि चुकाने के बाद उन्हें नज़दीकी डीलरशिप पर ये बाइक उपलब्ध होगी.

ये भी पढ़ें : रॉयल एनफील्ड की 650cc बाइक्स भारत में इस समय होंगी लॉन्च, पढ़ें पूरी डिटेल
 
royal enfield classic 500 stealth black nsg
सेल के लिए 2,000 से भी ज्यादा ग्राहकों ने ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करवाया था
 
इन 15 बाइक्स पर एनएसजी की चिन्ह लगा है जिससे ये सेल में लगने वाली 500 बाइक्स में बिल्कुल अलग दिखाई दें. कंपनी ने घोषणा की है कि इस बाइक से मिली राशि को कई तरह के दिव्यांग बच्चों के लिए चलाई जा रही पहल प्रेरणा में लगाई जाएगी. रॉयल एनफील्ड क्लासिक 500 स्टेल्थ ब्लैक की ये 15 यूनिट 40 दिनों तक एनएसजी कमांडो द्वारा देश में आतंकवाद से लड़ने के लिए जागरुकता फैलाने के लिए इस्तेमाल की गई थीं. इस बाइक से लगभग 8000 किलामीटर का सफर तय किया गया था और पूरे देश में जागरुकता फैलाने का काम किया गया था. बता दें कि एनएसजी 33 सालों से बाइक्स द्वारा जागरुकता फैलाने के लिए ऐसी मोटरसाइकल यात्रा आयोजित करती आ रही है. यह बाइक रॉयल एनफील्ड क्लासिक 500 पर आधारित है और इसमें पिछले व्हील में भी डिस्क ब्रेक लगाया गया है.

ये भी पढ़ें : रॉयल एनफील्ड ने भारत में किया दो नई दमदार बाइक्स का डेब्यू, जानें देश में कब होगी लॉन्च
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें