लॉगिन

2016 बीएमडब्ल्यू जी 310 एक बार टेस्टिंग के दौरान स्पाई कैमरे में कैद हुई

2016 बीएमडब्ल्यू जी 310 आर की ताज़ा तस्वीरें इंटरनेट पर एक बार फिर सामने आई हैं। इन तस्वीरों को टेस्टिंग के दौरान कैमरे में कैद किया गया है।
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 13, 2016

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    2016 बीएमडब्ल्यू जी 310 आर की ताज़ा तस्वीरें इंटरनेट पर एक बार फिर सामने आई हैं। इन तस्वीरों को टेस्टिंग के दौरान कैमरे में कैद किया गया है। बीएमडब्ल्यू जी 310 को टीवीएस और बीएमडब्ल्यू मिलकर तैयार कर रहे हैं। सामने आईं ताज़ा तस्वीरें बंगलुरु-चेन्नई हाइवे पर कैद की गई हैं। ताजा तस्वीरों में बाइक से जुड़ी ज्यादा जानकारी निकलकर सामने आई हैं।
     


    बीएमडब्ल्यू जी 310 आर के प्रोडक्शन मॉडल को देखने पर ये साफ हो चुका है कि ये बाइक अपने प्रोटोटाइप मॉडल से ज्यादा अलग नहीं है। तस्वीरों में कैद की गई टेस्ट मॉडल में Michelin टायर्स लगाए गए हैं। खबरों के मुताबिक इस बाइक की टॉप स्पीड 170 किलोमीटर प्रति घंटे की होगी। हालांकि, इस बारे में अभी और जानकारी आनी बाकी है।


    टेस्टिंग के लिए इस्तेमाल हुई बाइक में एबीएस रिंग नज़र नहीं आ रहा, जिससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंपनी इस बाइक का नॉन-एबीएस वर्जन भी बाज़ार में उतार सकती है। इस बाइक में 313 सीसी, लिक्विड-कूल्ड इंजन लगा है जो 34 बीएचपी का पावर और 28Nm का टॉर्क देता है। इस इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है।
     

    भारत में ये बीएमडब्ल्यू की पहली बाइक होगी। इस बाइक को साल के अंत तक भारत में लॉन्च कर दिया जाएगा। बीएमडब्ल्यू जी 310 आर को टीवीएस के होसुर प्लांट में तैयार किया जाएगा। बताया जा रहा है कि बीएमडब्ल्यू-टीवीएस जी 310 आर का नाम अकुला आरटीआर 310 रखा जा सकता है। इस बाइक के आने के बाद मिड-लेव परफॉरमेंस बाइक सेगमेंट में जबरदस्त प्रतिस्पर्धा देखने को मिलेगी।

    फोटो साभार: नवीन कुमार (फेसबुक)
    Calendar-icon

    Last Updated on June 13, 2016


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    बीएमडब्ल्यू जी 310 आर पर अधिक शोध

    लोकप्रिय बीएमडब्ल्यू मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें