लॉगिन

लॉन्च से पहले कंपनी ने दिखाई होंडा सिटी 2017 की झलक

भारतीय ग्राहकों की चहेती कार होंडा सिटी जल्द ही अपग्रेडेड फीचर्स के साथ मार्केट में आने वाली है. होंडा की इस कार का नया फेसलिफ्ट वर्जन भारत में 14 फरवरी को लॉन्च होगा. कंपनी पहले ही इस कार की बुकिंग शुरू कर चुकी है. डीलर केंद्रों पर 21,000 रुपये में इसकी प्री-बुकिंग की जा सकती है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 9, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    भारतीय ग्राहकों की चहेती कार होंडा सिटी जल्द ही अपग्रेडेड फीचर्स के साथ मार्केट में आने वाली है. होंडा की इस कार का नया फेसलिफ्ट वर्जन भारत में 14 फरवरी को लॉन्च होगा. कंपनी पहले ही इस कार की बुकिंग शुरू कर चुकी है. डीलर केंद्रों पर 21,000 रुपये में इसकी प्री-बुकिंग की जा सकती है. अब होंडा ने लॉन्चिंग से पहले नई होंडा सिटी 2017 की एक झलक दिखाई है. कार के डिजाइन और फीचर्स को लेकर पहले ही कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. भारत में पहली होंडा सिटी 1998 में पेश की गई थी. उसके बाद से यह भारतीय बाजार में लोगों की पसंद रही है. 

    इसका लेटेस्ट छठा वर्जन (वैश्विक तौर पर) और भारत में चौथा जनवरी 2014 में लॉन्च किया गया था. अब कंपनी को नई होंडा सिटी से काफी उम्मीदें हैं.  
    2017 honda city facelift


    होंडा सिटी का फेसलिफ्ट वर्जन पहली बार चीन में उतारा गया और उसके बाद से इसके फैन्स को इसका बेसब्री से इंतजार है. पहली झलक से इस कार के बारे में बहुत कुछ कहा जा सकता है. कार के फ्रंट में कई तब्दीलियां नजर आती हैं. इसमें डीआरएल, नए फॉगलैंप्स, क्रॉम बार में कई बदलाव देखने के मिलेंगे. रिअर बंपर को पहले से बेहतर लुक देने की कोशिश की गई है. 
    2017 honda city facelift


    कार में नया अलॉए व्हील डिजाइन देखने को मिलेगा. ओआरवीएम नए लुक के साथ नजर आएंगे. टेल लैम्प्स में कुछ नया डिजाइन दिखेगा. 

    इंजन की बात करें तो हमें इसमें कोई बड़े बदलाव नजर नहीं आते. इसमें 1.5 लीटर का 4 सिलेंडर iVTEC पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 117 बीएचपी की पावर और 145 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. डीजल वेरिएंट में 1.5 लीटर का i-DTEC डीजल इंजन 100 बीएचपी की ताकत और 200 एनएम टॉर्क देता है.
    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें