लॉगिन

2017 LA ऑटो शोः रेन्ज रोवर ने हटाया नई दमदार SUV से पर्दा, लग्ज़री है इसका इंटीरियर

लैंड रोवर ने लॉस एंजिलिस ऑटो शो 2017 में अपनी नई SUV रेन्ज रोवर एसवी ऑटोबायोग्राफी से पर्दा हटा लिया है. कंपनी ने इस कार को दमदार बनाने के साथ केबिन को और भी ज्यादा जगह वाला और बेहद लग्ज़री बनाया है. इस SUV में यात्रियों को मसाज देने वाली सीट्स लगाई गई हैं. टैप कर पढ़ें और क्या है खास?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 30, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • 2018 रेन्ज रोवर SV ऑटोबायोग्राफी अगले साल लॉन्च होने वाली है
  • SUV में 4G कनेक्टिविटी, फ्रिज और गेट बंद करने वाली बटन दी है
  • SV ऑटोबायोग्राफी में 5.0-लीटर का सुपरचार्ज्ड इंजन लगाया गया है
लॉस एंजिलिस में चल रहे 2017 मोटर शो में कई नए व्हीकल्स को शोकेस और लॉन्च किया गया है. लैंड रोवर भी अपनी नई SUV रेन्ज रोवर एसवी ऑटोबायोग्राफी के साथ इस ऑटो शो में एंट्री की. ब्रिटेन की कार मेकर कंपनी ने 2017 एलए ऑटो शो में इस कार से पर्दा हटा लिया है. यह कंपनी की सबसे नई और सबसे ज्यादा लग्ज़री कार है. लैंड रोवर रेन्ज रोवर की यह कार जेएलआर स्पेशल व्हीकल ऑरपेशन्स और कार के साथ मिलने वाला बेहद लग्ज़री पैक्स का ही परिणाम है. बाता दें कि कंपनी इससे पहले कार के दमदार इंजन, मजबूत एक्सटीरियर और ऑफरोडिंग छमता पर ज्यादा ध्यान देती थी, लेकिन अब कंपनी ने इस कार के इंटीरियर को एडवांस फीचर्स और ग्राहकों के लिए बेहद लग्ज़री बना दिया है.
 
2018 range rover svautobiography seats
कंपनी ने इस कार को दमदार बनाने के साथ केबिन को और भी ज्यादा जगह वाला और बेहद लग्ज़री बनाया है
 
लैंड रोवर रेन्ज रोवर ने इस लग्ज़री SUV को बिल्कुल नए और एक्सक्लूसिव लंबे व्हीलबेस एडिशन में उपलब्ध कराया है. इससे साबित होता है कि कार के केबिन में अब काफी ज्यादा स्पेस मिलेगा और पिछली सी पर बैठे लोगों को और भी आरामदायक यात्रा मिलगी. बता दें कि कंपनी ने इस कार में एयरोप्लेन जैसी सीट्स लगाई हैं और यह सीट आपकी मसाज भी कर सकती है. इन सीट्स में हॉट स्टोन मसाज फंक्शन भी दिया गया है. कार की पिछली तरफ टेबल दिए हैं जो इलैक्टिक तरीके से खुल जाते हैं और 10-इंच का टचस्क्रीन सिस्टम भी दिया गया है जो कई फीचर्स से लैस है. कार में वायफाय कनेक्टिविटी के साथ ही पिछली सीट के पास फ्रिज भी दिया है.

ये भी पढ़ें : आलिया भट्ट ने खरीदी रेन्ज रोवर की नई दमदार लग्ज़री SUV वोग, जानें क्या है कार की कीमत
 
2018 range rover svautobiography
इस SUV में यात्रियों को मसाज देने वाली सीट्स लगाई गई हैं
 
इंजन की बात करें तो लैंड रोवर का कहना है कि रेन्ज रोवर एसवी ऑटोबायोग्राफी में अपडेट किया हुआ 5-लीटर का सुपरचार्ज्ड वी8 इंजन दिया गया है. यह इंजन काफी दमदार है और 557 हॉर्सपावर जनरेट करता है. कंपनी ने इस कार के साथ प्लग-इन हाइब्रिड सिस्टम भी दिया है जो इस SUV को 50 किमी तक बिना डीजल-पेट्रोल के चलाता है. रफ्तार के मामले में भी यह कार कहीं कम नहीं पड़ती और महज़ 5.2 सेकंड में ही 0 से 100 किमी/घंटा की स्पीड पकड़ लेती है.

ये भी पढ़ें : लैंड रोवर ने भारत में लॉन्च की नई जनरेशन SUV डिस्कवरी, शुरुआती एक्सशोरूम कीमत ₹ 71.38 लाख
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

लोकप्रिय लैंड रोवर मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें