लॉगिन

MV अगस्ता ने भारत में लॉन्च की Rs. 15.59 लाख कीमत वाली ब्रुटेल 800, लगा है दमदार इंजन

MV अगस्ता में भारत में अपनी 798 cc की दमदार बाइक लॉन्च कर दी है. इस बाइक को नए अवतार और बहुत से अपडेट्स के साथ बाजार में उतारा गया है. बता दें कि भारत में इस बाइक की एक्सशोरूम कीमत 15.59 लाख रुपए है. इस महंगी बाइक की कीमत के हिसाब से इसमें सेफ्टी फीचर्स भी दिए गए हैं. जानें क्या हैं वो फीचर्स?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 19, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • MV अगस्ता ने भारत में नए अवतार वाली 2017 ब्रुटेल 800 लॉन्च की है
  • 2017 ब्रुटेल में डिज़ाइन शानदार है, इसका लुक इटली स्टाइल वाला है
  • MV अगस्ता ब्रुटेल 800 में 798 cc का इनलाइन 3 सिलेंडर इंजन लगा है
इटली के बाइक मेकर MV अगस्ता ने भारत में अपनी नई दमदार बाइक 2017 ब्रुटेल 800 लॉन्च कर दी है. इस बाइक की भारत में एक्सशारूम कीमत 15.59 लाख रुपए है. MV अगस्ता की इस साल लॉन्च होने वाली बाइक्स का ये सबसे पावरफुल और आईकॉनिक मॉडल है. ब्रुटेल 800 नए अवतार में आई है और जिसमे कई बड़े अपडेट्स किए गए हैं. बता दें कि MV अगस्ता के भारतीय प्रतिनिधी मोटोरोयेल इस बाइक को ग्राहकों के लिए इंपोर्ट कर रहे हैं. कंपनी इस बाइक को सेमी-नॉक्ड डाउन युनिट में बेचेगी, ऐसे में इस बाइक पर लगने वाले टैक्स भी कम हो गए हैं.
 
mv agusta brutale 800 front

 
ब्रुटेल 800 में लगा है 798 cc का दमदार इंजन

MV अगस्ता ने अपनी इस बाइक में 798 cc का 3 सिलेंडर वाला इनलाइन इंजन दिया है. यह इंजन काफी सारे अपडेट्स के साथ आया है जिसमें, नए इंटेक्स, एग्ज़्हॉस्ट काम्स, नया पिस्टन और टॉर्क को बेहतर बनाने वाला सिस्टम लगाया गया है. यह इंजन 109 bhp पावर के साथ 83 Nm टॉर्क जनरेट करता है, जो पिछले इंजन के मुकाबले 25 प्रतिशत बढ़ा दिया गया है. कंपनी ने बताया की 4000 rpm पर यह इंजन 80 प्रतिशत तक टॉर्क जनरेट कर लेता है, वहीं 7600 rpm पर ये इंजन पीक टॉर्क जनरेट करता है.
 
mv agusta brutale 800

 
इस बाइक के साथ मिल रहे बेहतर सेफ्टी फीचर्स

ब्रुटेल 800 में कंपनी ने राइड असिस्टेंस सॉफ्टवेयर दिया गया है जिसे मोटर व्हीकल इंटीग्रेटेड कंट्रोल सिस्टम कहा जा रहा है. यह सिस्टम 8-लेवल ट्रैक्शन कंट्रोल, 3-लेवल ABS और एडजस्टेबल राइडिंग मोड्स का कॉम्बिनेशन है. बाइक में स्लिपर क्लच और क्विक शिफ्टर दिया गया है. इसके साथ ही ब्रुटेल 800 में एलईडी डीआरएल जैसे कई और हाईटैक फीचर्स दिए गए हैं. अपने रेंज की बाकी बाइक्स से ब्रुटेल 800 लगभग 7 लाख रुपए महंगी है.
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें