लॉगिन

सुज़ुकी ने लॉन्च की स्पेशल एडिशन जिक्सर, शुरूआती एक्सशोरूम कीमत Rs. 81,175

सुज़ुकी ने भारत में स्पेशल एडिशन वाली दो बाइक्स लॉन्च की हैं. जिक्सर SP और जिक्सर SF SP को कंपनी ने कई अपडेट किए है जिससे बाइक का लुक नया सा हो गया है. सुज़ुकी ने इन दोनों बाइक्स में पहले से बाजार में बिक रही जिक्सर वाला इंजन ही लगया है. जानें किन अपडेट्स के साथ लॉन्च हुई बाइक्स?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 18, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • सुज़ुकी जिक्सर के इंजन में कंपनी ने कोई बदलाव नहीं किया है
  • जिक्सर के स्पेशल एडिशन की कीमत में कोई इजाफा नहीं हुआ है
  • ABS के साथ आने वाली सबसे सस्तर बाइक्स में जिक्सर भी आती है
सुज़ुकी मोटरसाइकल इंडिया ने अपनी दो नई बाइक्स लॉन्च कर दी हैं. जिक्सर एसची और जिक्सर SF SP दोनों ही बाइक्स स्पेशल एडिशन वाली हैं. सुज़ुकी ने स्पेशल एडिशन जिक्सर SP की एक्सशोरूम कीमत 81,175 हजार रुपए रखी है, वहीं जिक्सर SF SP की एक्सशोरूम कीमत 99,312 हजार रुपए है. सुज़ुकी ने हाल ही में सिंगल चैनल एबीएस वाली जिक्सर SF लॉन्च की थी और कुछ ही दिनों में कंपनी ने इसी बाइक का स्पेशल एडिशन भी लॉन्च कर दिया है. इन दानों बाइक्स में काफी अपडेट्स किए गए हैं और नए कलर्स में जिक्सर का हुलिया ही बदल गया है.
 
suzuki gixxer special edition
स्पेशल एडिशन वाली ये बाइक नए ऑरेंज और ब्लैक कलर में उपलब्ध है
 
सुज़ुकी ने 2017 जिक्सर SP को 3 कलर में पेंट किया है और फ्रंट कोल पर ग्राफिक्स भी लगाए हैं. इसके साथ ही कंपनी ने इस बाइक में जिक्सर SP 2017 का एंबलेम भी दिया है. स्पेशल एडिशन वाली ये बाइक नए ऑरेंज और ब्लैक कलर में उपलब्ध है. बाइक लॉन्च के दौरान सुज़ुकी इंडिया सेल्स और मार्केटिंग के एग्ज़िक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट सजीव राजशेखरन ने बताया कि हमने स्पेशल एडिशन वाली इन बाइक्स को हमने और भी ज्यादा आकर्षक बनाया है. हम हमेशा ही अपने ग्राहकों को सबसे बेहतर क्वालिटी देने का वादा करते हैं और इसे पूरा भी करते हैं.
 
सुज़ुकी ने इस बाइक के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया है और स्पेशल एडिशन जिक्सर SP और जिक्सर SF SP में भी पुरानी जिक्सर वाला इंजन दया गया है. इन बाइक्स में 154.9 cc का सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है. यह इंजन 8000 rpm पर 14.5 bhp पावर और 6000 rpm पर 14 Nm टॉर्क जनरेट करता है. गौरतलब है कि पिछले साल जिक्सर SF में फ्यूल इंजेक्शन वाला इंजन लगाया था जिससे बाइक के इंजन में स्पोर्टी टच आ गया.
 
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

सुज़ुकी जिक्सर पर अधिक शोध

लोकप्रिय सुज़ुकी मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें