लॉगिन

फोक्सवेगन ने भारत में लॉन्च की नई जनरेशन पसाट, जानें कितनी है कार की कीमत

फोक्सवेगन ने भारत में अपनी नई जनरेशन कार पसाट लॉन्च कर दी है. कंपनी ने इस कार की दिल्ली में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 29.99 लाख रुपए रखी है. फोक्सवेगन ने इस कार को दो वेरिएंट्स कंफर्टलाइन और हाईलाइन में लॉन्च किया है. हाईलाइन इसका टॉप मॉडल है जिसकी दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 32.99 लाख रुपए है.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 10, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • फोक्सवेगन ने इस कार को दो वेरिएंट्स में लॉन्च किया है
  • कंफर्टलाइन की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 29.99 लाख रुपए है
  • हाईलाइन की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 32.99 लाख रुपए है
फोक्सवेगन ने भारत में अपनी अपडेटेड नई जनरेशन कार पसाट लॉन्च कर दी है. कंपनी ने इस कार की दिल्ली में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 29.99 लाख रुपए रखी है. फोक्सवेगन ने इस कार को दो वेरिएंट्स कंफर्टलाइन और हाईलाइन में लॉन्च किया है. हाईलाइन इसका टॉप मॉडल है जिसकी दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 32.99 लाख रुपए है. कंपनी ने इस कार में दमदार इंजन देने के साथ बेहतरीन फीचर्स भी दिए हैं. दुनिया भर में फोक्सवेगन लगभग 43 साल से पसाट बेच रही है और भारत में इस नई पसाट को एमक्यूबी प्लैटफॉर्म के साथ लॉन्च किया गया है.
 
2017 volkswagen passat
फोक्सवेगन ने इस कार को दो वेरिएंट्स कंफर्टलाइन और हाईलाइन में लॉन्च किया है
 
फोक्सवेगन ने इस कार में 2.0-लीटर का टीडीआई इंजन दिया है जो 174 बीएचपी पावर जनरेट करता है. कंपनी ने इस कार में 6-स्पीड डीएसजी गियरबॉक्स दिया है. यह फोक्सवेगन की पहली सिडान है जिसे एमक्यूबी प्लैटफॉर्म पर बनाया गया है. इस कार में डायनामिक चेसिस कंट्रोल भी दिया गया है. सबकी उम्मीदों से अलग कंपनी ने इस कार को किसी हाईब्रिड इंजन के साथ लॉन्च नहीं किया है. यह फोक्सवेगन का दूसरा बड़ा लॉन्च है जो कंपनी ने 2017 में किया है, इससे पहले कंपनी ने टिगुआं लॉन्च की थी.

ये भी पढ़ें : फोक्सवेगन ने किया शानदार SUV टी-रॉक का पब्लिक डैब्यू, यंग जनरेशन के लिए डिज़ाइन कार​
 
2017 volkswagen passat
कंपनी ने इस कार में दमदार इंजन देने के साथ बेहतरीन फीचर्स भी दिए हैं

ये भी पढ़ें : ₹ 8 लाख से कम बजट में घर ला सकते हैं ये 6 लंबी कारें, जानें कौन सी सिडान है कितनी खास
 
फीचर्स के मामले में पसाट को काफी प्रिमियम बनाया गया है. 12.3-इंच का टीएफटी डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर कार को एंडवांस बनाता है. टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ एप्पल कार प्ले और एंड्रॉइड ऑटो जैसे फीचर्स दिए गए हैं. नया पार्किंग असिस्ट सिस्टम और ट्रिपल स्लेट ग्रिल के साथ एलईडी हैडलैंप्स, सिग्नेचर डीआरएल और लाइट असिस्ट फीचर भी दिया गया है. भारत में इस कार का मुकाबला टोयोटा कैमरी, होंडा अकॉर्ड और कंपनी की ही स्कोडा सुपर्ब से होने वाला है.
 
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स