लॉगिन

हार्ले-डेविडसन ने ग्लोबल लेवल पर लॉन्च की 2018 सॉफटेल स्लिम, शानदार लुक के साथ दमदार इंजन

हार्ले-डेविडसन ने ग्लोबल लेवल पर अपनी नई बाइक सॉफटेल स्लिम 2018 लॉन्च कर दी है. हार्ले-डेडिसन ने द्वितीय विश्वयुद्ध से पहले की हैरिटेज बाइक्स की स्टाइल को वाकई इस बाइक में दिखाया है. हार्ले-डेविडसन सॉफटेल स्लिम में 1745cc का V-ट्विन इंजन लगाया गया है. टैप कर जानें क्या है बाइक की कीमत?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 1, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • सॉफटेल स्लिम हार्ले-डेविडसन सॉफटेल रेन्ज का बिल्कुल नया मॉडल है
  • कंपनी ने बाइक में 1745cc का मिलवाउकी-ऐट 107 इंजन लगाया है
  • हार्ले-डेविडसन ने 2012 में पहली बार बाइक को बाजार में पेश किया था
हार्ले-डेविडसन ने ग्लोबल लेवल पर अपनी नई और अपडेटेड बाइक लॉन्च कर दी है. कंपनी ने इस साल अपनी कई बाइक्स अपडेट करके लॉन्च की हैं और बिल्कुल नई सॉफटेल रेन्ज भी लॉन्च की है. जहां हार्ले-डेविडसन ने पहले से बिक रहीं फैट बॉब, फैट बॉय और स्ट्रीट बॉब को नए अवतार में पेश किया, वहीं कंपनी के बाइक लाइन-अप में कई नए मॉडल्स भी शामिल हुए हैं. कंपनी की बिल्कुल नई सॉफटेल रेन्ज में जो बाइक अभी शामिल हुई है वो 2018 सॉफटेल स्लिम है. हार्ले-डेविडसन ने पहली बार इस बाइक को 2012 में पेश किया था और इसे रेट्रो डिज़ाइन में बनाया गया था. कंपनी ने इस बाइक की बॉडी पर बहुत ज्यादा काम नहीं किया है और इसे 40 के दशक वाली हार्ले-डेविडसन बाइक्स वाला लुक दिया है.
 
2018 harley davidson softail slim
हार्ले-डेडिसन ने द्वितीय विश्वयुद्ध से पहले की हैरिटेज बाइक्स की स्टाइल को वाकई इस बाइक में दिखाया है
 
हार्ले-डेडिसन ने द्वितीय विश्वयुद्ध से पहले की हैरिटेज बाइक्स की स्टाइल को वाकई इस बाइक में दिखाया है. बाइक में मोटे टायर्स के साथ ब्लैक रिम और बेहद कम क्रोम इस्तेमाल के साथ बाजार में उतारा है. यह कंपनी का बिल्कुल नया मॉडल है और इसे 2018 सॉफटेल चेसिस पर बनाया गया है. पुरानी सॉफटेल बाइक्स के मुकाबले नई बाइक का वज़न लगभग 16 किग्रा कम किया गया है. बाइक के ग्राउंड को साफ-सुथरा रखा गया है और इसका क्लियरेंस भी बढ़ाया गया है, लेकिन बाइक का अंदाज़ नीचा है और यही इसे स्पोर्टी लुक देता है. इसके साथ ही बाइक में कुछ मॉडर्न फीचर्स भी एड किए हैं जिनमें LED लाइट्स और हार्ले का मिलवाउकी-ऐट 107 इंजन शामिल हैं.

ये भी पढ़ें : इंडिया बाइक वीक 2017: ये हैं इस शो की 5 बेहतरीन बाइक्स, पढ़ें इनकी खास जानकारी
2018 harley davidson softail slim
हार्ले-डेविडसन सॉफटेल स्लिम में 1745cc का V-ट्विन इंजन लगाया गया है
 
पावर की बात करें तो हार्ले-डेविडसन सॉफटेल स्लिम में 1745cc का V-ट्विन इंजन लगाया गया है जो एयर/ऑयल कूल्ड है. यह इंजन सिर्फ 3,500 rpm पर 145 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने बाइक में शोवा टैलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क दिए हैं और पिछले सस्पेंशन मोनोशॉक हैं. बाइक की सीट की उूंचाई 660 mm है और वज़न 304 किग्रा है. कंपनी ने बाइक को 5 कलर्स में लॉन्च किया है और भारत में इस बाइक की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 13.93 लाख रुपए है. महीने भर पहले ही हार्ले-डेविडसन ने भारत में कुछ नए मॉडल लॉन्च किए हैं जो सॉफटेल रेन्ज के हैं और नई सॉफटेल स्लिम इस लाइनअप को और बढ़ा सकती है.

ये भी पढ़ें : इंडिया बाइक वीक 2017: इंडियन ने भारत में लॉन्च की स्काउट बॉबर, ₹ 12.99 लाख एक्सशारूम कीमत
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

लोकप्रिय हार्ले-डेविडसन मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें