लॉगिन

होंडा ने भारत में लॉन्च की CBR250R और CB हॉर्नेट 160R, जानें बाइक्स की कीमतें

होंडा मोटरसाइकल ने देश में आधिकारिक रूप से 2 नई बाइक्स CBR250R और होंडा CB हॉर्नेट 160R लॉन्च कर दी हैं. टैप कर जानें बाइक्स की एक्सशोरूम कीमतें?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 2, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • CBR250R की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 1,63,584 रुपए रखी है
  • होंडा CB हॉर्नेट 160R की दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 84,675 रुपए है
  • दोनों मोटरसाइकल नए ग्राफिक्स और LED हैडलैंप के साथ लॉन्च की हैं
होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर्स इंडिया ने देश में आधिकारिक रूप से दो नई बाइक्स होंडा CBR250R और होंडा CB हॉर्नेट 160R लॉन्च कर दी हैं. दोनों बाइक्स को 2018 मॉडल में लॉन्च किया गया है, CBR250R की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 1,63,584 रुपए रखी गई है और होंडा CB हॉर्नेट 160R की दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 84,675 रुपए है. हमने इन दोनों बाइक्स की कीमत आपको पहले ही बता दी थी क्योंकि कंपनी ने गुपचुप तरीके से अपनी वेबसाइट पर कीमतें अपडेट करके अनाधिकारिक रूप से पहले ही लॉन्च कर दिया था. होंडा ने इन दोनों बाइक्स को अब लॉन्च किया है और भारत की सभी होंडा डीलरशिप के लिए बाइक्स का डिस्पैच भी शुरू कर दिया गया है.
 
2018 honda cb hornet 160r
दोनों मोटरसाइकल नए ग्राफिक्स और LED हैडलैंप के साथ लॉन्च की हैं
 
होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर्स इंडिया ने नई CBR250R में अब विकल्प के तौर पर डुअल-चैनल ABS दिया गाय है और बाइक की स्टाइलिंग में भी कई अपडेट हुए हैं. नई बाइक में LED हैडलैंप, दो पोज़िशनिंग लैंप्स, 90 के दशक की फायरब्लेड से प्ररित ग्राफिक्स और तीन नए कलर्स में लॉन्च किया है. ये कलर्स मैट एक्सिस ग्रे मैटेलिक के साथ मार्स ऑरेंज, मैट एक्सिस ग्रे मैटेलिक के साथ स्ट्राइकिंग ग्रीन/पर्ल स्पोर्ट येल्लो हैं. कंपनी ने पुराने मॉडल जैसे ही इस बाइक में समान पावर वाला 249cc का सिंगल-सिलेंडर इंजन लगाया है. यह इंजन 8500 rpm पर 26.15 bhp पावर और 7000 rpm पर 22.9 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. होंडा CBR250R के इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है, वहीं इसकी टॉप स्पी 135 किमी/घंटा है.

ये भी पढ़ें : होंडा ने भारत में लॉन्च की 2018 मॉडल CB शाइन SP, लिवो और ड्रीम युगा, जानें कीमतें
 
होंडा CB हॉर्नेट 160R में एलईडी हैडलैंप के साथ डुअल-चैनल ABS दिया गया है जो विकल्प के तौर पर उपलब्ध है. कंपनी ने बाइक में नए ग्राफिक्स लगाने के साथ हॉर्नेट बैजिंग भी दी है जो फ्यूलटैंक और बाइक के पिछले हिस्से पर लगाए गए हैं. पूरी तरह डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल के साथ हेज़ार्ड लैंप के लिए स्विच मिला है. होंडा की अपडेटेड CB हॉर्नेट 160R 4 वेरिएंट्स में उपलब्ध है जो स्टैंडर्ड (फ्रंट डिस्क, रियर ड्रम ब्रेक)/ CBS (फ्रंट और रियर दोनों डिस्क)/ ABS स्टैंडर्ड (फ्रंट डिस्क, रियर ड्रम ब्रेक)/ ABS डीलक्स (फ्रंट और रियर दोनों डिस्क ब्रेक).
 
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

लोकप्रिय होंडा मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें