भारत में नई बाइक और कारें

होंडा ने भारत में लॉन्च किया WR-V का 2018 एज एडिशन, शुरुआती कीमत ₹ 8.01 लाख

होंडा ने WR-V एज एडिशन को कई नए फीचर्स के साथ लॉन्च किया है और कार की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 8.01 लाख रुपए रखी गई है. टैप कर पढ़ें पूरी खबर..

फोटो देखें
होंडा ने 2018 WR-V एज एडिशन को और भी पैसा वसूल बनाया है

खास बातें

  • WR-V एज में अलॉय व्हील्स, रियर पार्किंग सेंसर और कैमरा दिया है
  • होंडा ने 2018 WR-V एज एडिशन को और भी पैसा वसूल बनाया है
  • होंडा ने अपडेटेड कार WR-V के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया है

होंडा कार्स इंडिया ने भारत में 2018 WR-V एज एडिशन लॉन्च कर दिया है. होंडा ने WR-V एज एडिशन को कई नए फीचर्स के साथ लॉन्च किया है और कार की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 8.01 लाख रुपए रखी गई है. कार के डीजल वेरिएंट के लिए आपको 9.01 लाख रुपए एक्सशोरूम कीमत चुकानी होगी. होंडा ने WR-V के एज एडिशन को सिर्फ मिड-लेवल एस ट्रिम में उपलब्ध कराया है जिसमें सामान्य से ज़्यादा फीचर्स मुहैया कराए गए हैं. स्टैंडर्ड एस ट्रिम के मुकाबले नई WR-V एज एडिशन लगभग 20,000 रुपए महंगी पड़ेगी. इसके साथ ही यह कार टॉप मॉडल से लगभग एक लाख रुपए सस्ती है.

2018 honda wr v edge edition
WR-V एज में अलॉय व्हील्स, रियर पार्किंग सेंसर और कैमरा दिया है

होंडा डब्ल्यूआर-वी

8.15 लाख * ऑन-रोड प्राइस (नई दिल्ली)
होंडा डब्ल्यूआर-वी

होंडा WR-V एस ट्रिम पहले ही बेहतरीन फीचर्स से लैस है और 2018 एज एडिशन में कुछ बेतरीन अपडेट्स किए हैं जिनमें नए मल्टी-स्पोक 16-इंच अलॉय व्हील्स शामिल हैं, वहीं अलग से 4,000 रुपए देकर आप प्रिमियम व्हाइट फिनिश पेन्ट स्कीम चुन सकते हैं. इसके अलावा कार में रियर पार्किंग सेंसर्स और रिवर्स पार्किंग कैमरा दिया है जो रियर व्यू मिरर से जुड़ा हुआ है. कंपनी ने इस क्रॉसओवर के साथ होंडा कनेक्ट एप स्टैंडर्ड के तौर पर दी हैं, इसमें ट्रिम एनालिसिस, लाकेट माय कार, इंपैक्ट अलर्ट और व्हीकल हेल्थ मॉनिटरिंग फंक्शन भी दिया गया है.

ये भी पढ़ें : WR-V के साथ CVT गियरबॉक्स नहीं देगी होंडा, जानें क्या है इसकी वजह

होंडा कार्स इंडिया ने नई 2018 WR-V एज एडिशन में समान पेट्रोल और डीजल इंजन ऑप्शन दिए गए हैं. कंपनी ने कार में 1.2-लीटर का i-VTEC इंजन लगाया गया है जो 89 bhp पावर जनरेट करता है, वहीं कार के साथ 1.5-लीटर डीजल इंजन दिया गया है जो 100 bhp पावर जनरेट करने की क्षमता रखता है. क्रॉसओवर के पेट्रोल इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स, वहीं इसके डीजल वेरिएंट के इंजन को 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस किया है. हाल ही में होंडा ने यह भी घोषणा की है कि कंपनी इस कार के साथ CVT ऑप्शन उपलब्ध नहीं कराएगी. गौरतलब है कि होंडा ने ऑटो एक्सपो 2018 में नई जनरेशन अमेज़ से पर्दा हटा लिया है, ऐसे में अनुमान है कि यह कार इसी साल के अंत तक देश में लॉन्च हो जाएगी.

0 Comments

ये भी पढ़ें : जेनेवा मोटर शो 2018: होंडा ने पेश की फंकी अर्बन EV कॉन्सेप्ट, 2019 में आएगा प्रोडक्शन मॉडल!

कम्पेयर होंडा डब्ल्यूआर-वी मौजूदा प्रतिद्वंदियों के साथ

Be the first one to comment
Thanks for the comments.