लॉगिन

भारत वापस आने वाली है ह्यूंदैई की आईकॉनिक हैचबैक सेंट्रो, टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई सस्ती कार

ह्यूंदैई भारत में आईकॉनिक कार सेंट्रो लॉन्च करने वाली है. 2018 सेंट्रो हाल ही में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई है और कंपनी 2018 के मध्य में इसे भारत में लॉन्च करने वाली है. ह्यूंदैई इस कार को मुकाबले के हिसाब से अपडेट करके और ऐडवांस फीचर्स एड करके बाजार में उतारेगी. टैप कर जानें कार की अनुमानित कीमत?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 27, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • डिज़ाइन और फीचर्स के मामले में 2018 सेंट्रो काफी एडवांस और उन्नत है
  • ह्यूंदैई नई 2018 सेट्रो को भारत में अगले साल मध्य में लॉन्च कर सकती है
  • नई 2018 सेंट्रो की अनुमानित कीमत लगभग 3.5 लाख रुपए हो सकती है
हमने आपको पहले भी इसकी जानकारी दी थी और चर्चाओं को बाज़ार ह्यूंदैई के आने वाले प्रोडक्ट को लेकर काफी गर्म हो चला है. कंपनी अभी एक छोटी हैचबैक कार पर काम कर रही है और इसे फिलहाल ह्यूंदैई एएच2 नाम दिया गया है. हाल ही में सामने आई इमेज में इस कार का टेस्टिंग वाला मॉडल सामने आया है जो भारत में सेंट्रो नाम से बेचा जा सकता है. राजधानी दिल्ली में ये कार पूरी तरह केमुफ्लैग स्टीकर्स के साथ दिखाई दी है और हम कार का सिर्फ पिछला हिस्सा ही देख पाए. इन फोटोज़ को देखकर समझ आता है कि यह 2018 सेंट्रो का प्रोडक्शन के ठीक पास का मॉडल है. माना जा रहा है कि ह्यूंदैई इस कार को 2018 के मध्य में लॉन्च करेगी और भारत में इसका मुकाबला टाटा टिआगो, मारुति सेलेरियो और रेनॉ क्विड जैसी कारों से होगा.
 
2018 hyundai santro spied
कंपनी इस कार को 3.5 लाख रुपए की एक्सशोरूम कीमत के साथ लॉन्च कर सकती है.
 
ह्यूंदैई की नई 2018 सेंट्रो का शोकेस दिल्ली में होने वाले ऑटो एक्सपो 2018 में भी किया जा सकता है. इंटरनेट पर मिली स्पाय फोटो में कार का सिर्फ पिछला हिस्सा नज़र आ रहा है. इस कार को पहली नज़र देखने पर इसमें कुछ ह्यूंदैई की ग्रैंड आई10 की झलक दिख रही है. इसका मतलब ये हुआ कि नई सेंट्रो का डिज़ाइन और स्टाइलिंग कंपनी की बाकी कारों से लिया गया है. इसके अलावा कार को पूराना वाला लुक ज्यादा दिया गया है, इसकी विंडो भी काफी बड़े आकार की हैं जिससे साबित होता है कि इस कार के केबिन में कंपनी ने काफी स्पेस दिया है. स्पाय शॉट में दिखी कार में स्टील व्हील्स दिखाई दे रहे हैं, हो सकता है ये कार का बेस वेरिएंट हो और कंपनी इस कार के टॉप मॉडल्स के साथ अलॉय व्हील्स भी मुहैया कराए.

ये भी पढ़ें : अब ह्यूंदैई भी 2% तक बढ़ाएगी अपनी सभी कारों के दाम, 1 जनवरी से लागू होंगी नई कीमतें
 
कार के केबिन को काफी एडवांस तरीके का बनाया जाएगा और टॉप मॉडल में कंपनी टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी दे सकती है. 2018 ह्यूंदैई सेंट्रो में पावर की बात करें तो कंपनी इस कार को 0.8-लीटर और 1.0-लीटर इंजन में पेश कर सकती है. इस इंजन को कंपनी 5-स्पीड मैन्युअल ट्रांसयमिश से लैस करने वाली है और माना जा रहा है कि भारत में एंट्री-लेवल ऑटोमैटिक कारों को देखते हुए कंपनी इसका ऑटोमैटिक वेरिएंट भी लॉन्च कर सकती है. अनुमसनित कीमत की बात करें तो कंपनी इस कार को 3.5 लाख रुपए की एक्सशोरूम कीमत के साथ लॉन्च कर सकती है.
 
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

लोकप्रिय ह्युंडई मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें