भारत में नई बाइक और कारें

महिंद्रा 18 अप्रैल को भारत में लॉन्च करेगी नई XUV500 फेसलिफ्ट, जानें कितनी अपडेट हुई SUV

XUV500 फेसलिफ्ट 18 अप्रैल 2018 को लॉन्च की जाएगी, स्टाइल के साथ नए फीचर्स और कई कॉस्मैटिक बदलाव कार को रिप्रेश लुक देते हैं. टैप कर पढ़ें पूरी खबर..

फोटो देखें
SUV के 2.2-लीटर डीजल इंजन को भी अपडेट किए जाने का अनुमान है

खास बातें

  • महिंद्रा अपडेटेड XUV500 फेसलिफ्ट भारत में 18 अप्रैल को लॉन्च करेगी
  • SUV के 2.2-लीटर डीजल इंजन को भी अपडेट किए जाने का अनुमान है
  • लॉन्च के बाद कंपनी XUV500 की कीमत में हल्का इज़ाफा कर सकती है

महिंद्रा की अपकमिंग SUV XUV500 फेसलिफ्ट लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है और अब महिंद्रा ने इस कार को भारत में लॉन्च करने की डेट निर्धारित कर दी है. यह SUV भारत में 18 अप्रैल 2018 को लॉन्च की जाएगी, नई स्टाइल के साथ नए फीचर्स और कई सारे कॉस्मैटिक बदलाव कार को रिप्रेश लुक देते हैं. ये एसयूवी पहले भी कई बार टेस्टिंग के दौरान भारत में स्पॉट हो चुकी है और इसमें हुए बहुत सारे बदलावों की जानकारी हम अप लोगों को पहले ही दे चुके हैं. कार में अपडेटेड एक्सटीरियर, नए फीचर्स और रिप्रेश किया गया केबिन शामिल हैं. कंपनी ने कार के केबिन को नए टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है. महिंद्रा ने बहुत सारे नए फीचर्स देने के साथ XUV500 फेलिफ्ट के इंजन को भी पुराने मॉडल के मुकाबले काफी दमदार बनाया है.

ये भी पढ़ें : लॉन्च से पहले ही सामने आई 2018 महिंद्रा XUV500 फेसलिफ्ट की बहुत सारी जानकारी

महिंद्रा एक्सयूवी500

12.31 लाख * ऑन-रोड प्राइस (नई दिल्ली)
महिंद्रा एक्सयूवी500

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने 2018 XUV500 फेसलिफ्ट के साथ नई बड़े आकार की रेडिएटर ग्रिल और उसके साथ क्रोम वर्क दिया है, साथ ही बड़े आकार के हैडलैंप्स के साथ प्रोजैक्टर लाइट्स और इंटीग्रेटेड एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स लगाई गई हैं. कंपनी ने कार के अगले और पिछले बंपर को भी हल्के बदलावों के साथ पेश किया है. हमारा मानना है कि कार में नई डिज़ाइन के डायमंड कट अलॉय व्हील्स दिए जाएंगे, कमसकम XUV500 के टॉप मॉडल के साथ तो बेशक. इसके अलावा महिंद्रा ने अपडेटेड SUV के टेलगेट और टेललैंप्स को भी नई डिज़ाइन दी है जो काफी आकर्षक लुक देने वाली है.

ये भी पढ़ें : नेशनल हाईवे के टोल नाकों पर देना होगा अब और भी ज़्यादा पैसा, जानें कितनी बढ़ी कीमतें

महिंद्रा अपनी अपडेटेड XUV500 फेसलिफ्ट में लगे 2.2-लीटर डीजल इंजन को भी अपडेट करने वाली है जिससे कार को ज़्यादा पावर और टॉर्क मिल सके. भारत में इस SUV का मुकाबला रेनॉ कैप्टर, ह्यूंदैई क्रेटा और देश में काफी पसंद की जा रही जीप कम्पस के साथ होगा. आपको बता दें कि ह्यूंदैई भी जल्द ही भारतीय ऑटोमोबाइल बाज़ार में क्रेटा फेसलिफ्ट लॉन्च करने वाली है. इसके साथ ही जीप भी कम्पस का ट्रेलहॉक वेरिएंट लॉन्च करने वाली है जो SUV का टॉप मॉडल होगा और ऑफ-रोड क्षमता वाला होगा.

0 Comments

फोटो सोर्स : टीमबीएचपी

कम्पेयर महिंद्रा एक्सयूवी500 मौजूदा प्रतिद्वंदियों के साथ

Be the first one to comment
Thanks for the comments.