लॉगिन

मारुति सुज़ुकी सिआज़ फेसलिफ्ट की बुकिंग डीलरशिप लेवल पर शुरू, जल्द होगी लॉन्च

नैक्सा बैनर तले बिक रही कार भारत में काफी पसंद की जाती है और अब इसे और भी बेहतर अपडेट्स के साथ लॉन्च किया गया है. टैप कर जानें कब है अनुमानित लॉन्च?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 2, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    मारुति सुज़ुकी सिआज़ फेसलिफ्ट का भारत में लॉन्च बेहद करीब है और कंपनी के डीलर्स ने इस प्रिमियम सिडान के लिए बुकिंग लेना अनाधिकारिक रूप से शुरू कर दिया है. नैक्सा के बैनर तले बिक रही इस कार को भारत में काफी पसंद किया गया है और अब कंपनी ने इसे और भी बेहतर अपडेट्स के साथ लॉन्च कर दिया है. अनाधिकारिक तौर पर कुछ डीलर्स ने कार की प्री-बुकिंग लेना शुरू कर दिया है और 11,000 से लेकर 21,000 रुपए तक कार की टोकन मनी रखी गई है. बता दें कि ये कार भारत की सभी नैक्सा डीलरशिप पर उपलब्ध होगी ना कि मारुति सुज़ुकी डीलरशिप पर.
     
    p6k9bm6g
    मारुति सुज़ुकी सिआज़ फेसलिफ्ट का भारत में लॉन्च बेहद करीब है
     
    कंपनी ने नई सिडान को बहुत सारे अपडेट्स के साथ बाज़ार में उतारने का प्लान बनाया है और कार में नई क्रोम बॉर्डर वाली अपडेटेड ग्रिल लगाई गई है. इसके साथ ही कार में एलईडी डीआरएल वाले अपडेटेड हैडलैंप्स भी दिए हैं. कार में मल्टी स्पोक अलॉय व्हील्स, क्रोम डोर हैंडल, बदले हुए एलईडी टेललैंप्स, और नए रिफ्लैक्टर के साथ अपडेटेड पिछला बंपर लगाया है. पिछली बार दिखी स्पाय फोटोज़ में कार का अपडेटेड केबिन भी सामने आया था जिसमें कई सारे नए फीचर्स कार में दिखे थे.

    ये भी पढ़ें : मारुति सुज़ुकी सिआज़ की बिक्री में आई 100% गिरावट, जुलाई में कुल बिक्री भी घटी
     
    3rj1mpuc
    इसे और भी बेहतर अपडेट्स के साथ लॉन्च किया गया है
     
    मारुति सुज़ुकी ने नई 2018 सिआज़ में सबसे बड़ा बदलाव कार के इंजन में किया है और अनुमान है कि कंपनी इस कार के साथ 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन देगी जो फिलहाल बेचे जा रहे 1.4-लीटर इंजन को रिप्लेस करेगा. कार का डीजल वेरिएंट 1.3-लीटर DDiS इंजन के साथ आएगा जो स्मार्ट हाईब्रिड व्हीकल तकनीक से लैस है. मारुति नई कार के साथ 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस किया है और संभवतः इस कार के इंजन को 4-स्पीड ऑटोमैटिक गिरयबॉक्स से भी लैस कर सकती है. हालांकि इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है जो कार के लॉन्च के समय ही पता चलेंगी.
     
    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    मारुति सुजुकी सियाज़ पर अधिक शोध

    लोकप्रिय मारुति सुजुकी मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें