लॉगिन

इंटरनेट पर सामने आया BMW 7 सीरीज़ का इंटीरियर, जानें कितनी अपडेट हुई कार

2019 BMW 7 सीरीज़ फेसलिफ्ट की फोटोज़ भी सामने आई हैं. इन स्पाय शॉट्स में कार का अपडेटेड केबिन भी दिखाई दिया है. टैप कर जानें कितनी अपडेट हुई कार?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 11, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • 2019 BMW 7 सीरीज़ फेसलिफ्ट में फुल डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर दिया है
  • नई BMW के एक्सटीरियर में कई कॉस्मैटिक बदलाव किए गए हैं
  • अपडेटेड BMW 7 सीरीज़ में और भी ज़्यादा उन्नत इंजन मिल सकता है
2019 BMW 7 सीरीज़ फेसलिफ्ट की कुछ स्पाय इमेज इंटरनेट पर सामने आए हैं और इस बार कार का सिर्फ एक्सटीरियर ही नहीं इंटीरियर की फोटोज़ भी सामने आई हैं. इन स्पाय शॉट्स में कार का अपडेटेड केबिन भी दिखाई दिया है जो अब पूरी तरह डिजिटल इंस्ट्रुमेंट पैनल और इंफोटेनमेंट डिस्प्ले के उपलब्ध कराया है. BMW 7 सीरीज़ के इस फेसलिफ्ट का केबिन डिज़ाइन और स्टाइल कार के पुराने मॉडल जैसा ही दिखाई देता है. हांलाकि कार के केबिन को हल्का मिरर वर्क दिया गया है जो इसे रिफ्रेश लुक देता है. कार का एक्सटीरियर भी कई सारे छोटे-बड़े अपडेट्स के साथ आया है और BMW ने इस कार के अगले और पिछले हिस्से को केमुफ्लैग स्टीकर्स से ढंक रखा है.
 
bmw 7 series facelift instrument cluster
अपडेटेड BMW 7 सीरीज़ में और भी ज़्यादा उन्नत इंजन मिल सकता है
 
फिलहाल बिक रही जनरेशन की BMW 7 सीरीज़ को 2018 में पेश किया था और भारत में ये कार लगभग 2 साल पहले ऑटो एक्सपो 2018 में लॉन्च किया था. वैश्विक रूप से BMW 7 सीरीज़ अपने तीन साल पूरे करने वाली है और यही कंपनी का सबसे सटीक समय है अपनी कार को बेहतरीन अपडेट्स और फीचर्स से लैस करने का. नई 7 सीरीज़ फेसलिफ्ट का मुकाबला मर्सडीज़-बैंज़ एस-क्लास फेसलिफ्ट और नई जनरेशन ऑडी ए8 से होने वाला है. अब कंपनी ने इसमें फीचर्स को अपडेट करके कार को और भी ज़्यादा एडवांस बना दिया है.

ये भी पढ़ें : ऑटो एक्सपो 2018: BMW ने भारत में लॉन्च की X6 35i M स्पोर्ट, जानें क्या है कीमत
 
bmw 7 series facelift cabin
2019 BMW 7 सीरीज़ फेसलिफ्ट में फुल डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर दिया है
 
BMW 7 सीरीज़ में कई सारे ध्यान खींचने वाले बदलाव किए गए हैं जिसमें संभवतः बेहतरीन किस्म की ग्रिल के साथ दोबारा डिज़ाइन किया गया बंपर भी दिया जाएगा. इसके साथ ही कार में एलईडी हैडलैंप्स और अपडेटेड एलईडी टेललैंप्स लगाने के साथ रिवाइस्ड बूट लिड, नए अलॉय व्हील्स और बहुत कुछ दिया गया है. BMW ने 7 सीरीज़ फेसलिफ्ट के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया है, हालांकि रिपोर्ट्स का कहना है कि कंपनी इस कार के साथ 740ई प्लग-इन हाईब्रिड सिस्टम देने वाली है जिसको इंजन के साथ मिला देने पर कार कुल 390 bhp पावर जनरेट करने की क्षमता रखती है. माना यह भी जा रहा है कि BMW 7 सीरीज़ के इंजन को परफॉर्मेंस बढ़ाने के लिए हल्का दमदार बनाया जा सकता है.
 
इमेज सोर्स : मोटर1

ये भी पढ़ें : ऑटो एक्सपो 2018: BMW ने भारत में लॉन्च की M3 और M4, जानें कार की एक्सशोरूम कीमत
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज़ पर अधिक शोध

लोकप्रिय बीएमडब्ल्यू मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें