लॉगिन

2019 डुकाटी स्क्रैंबलर रेन्ज भारत में की गई लॉन्च, शुरुआती कीमत Rs. 7.89 लाख

फिलहाल बेचे जा रहे मॉडल की तुलना में नई डुकाटी स्क्रैंबलर रेन्ज कई कॉस्मैटिक बदलावों और बैटरी राइड-क्षमता के साथ आती है. जानें कितनी दमदार है बाइक?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 26, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    डुकाटी इंडिया ने भारत में अपने स्क्रैंबलर लाइन-अप को अपडेट करके बाज़ार में उतारा है. कंपनी ने देश में 2019 स्क्रैंबलर रेन्ज लॉन्च की है जिसके बेस आईकन वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत 7.89 लाख रुपए है, वहीं डुकाटी स्क्रैंबलर के कैफे रेसर की एक्सशोरूम कीमत 9.78 लाख रुपए रखी गई है. डुकाटी इंडिया ने स्क्रैंबलर डेज़र्ट स्लेड की एक्सशोरूम कीमत 9.93 लाख रुपए रखी है और इसके फुल थ्रॉटल वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत 8.92 लाख रुपए है. फिलहाल बेचे जा रहे मॉडल की तुलना में नई डुकाटी स्क्रैंबलर रेन्ज कई कॉस्मैटिक बदलावों और बैटरी राइड-क्षमता के साथ आती है, वहीं भारत में इसे अब भी पूरी तरह आयात किया जा रहा है.

    lpau5cgs

    बेस आईकन वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत 7.89 लाख रुपए है

    2019 डुकाटी स्क्रैंबलर रेन्ज को पहले कुछ व्यापक बदलावों के साथ बाज़ार में उतारा गया है और यह दिखने में लगभग इसके फिलहाल बेचे जा रहे मॉडल जैसी ही है. पास से देखने पर बाइक में हुए बदलाव समझ आते हैं जिनमें गोल हैडलैंप के साथ नए एलईडी डीआरएल, नया डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर जो फ्यूल गेज और गियर इंडिकेटर के साथ आता है. बाइक के साथ उन्नत स्विचगियर दिया है जो स्क्रैंबलर 1100 से लिया गया है. इसके अलावा बाइक में हल्का क्लच और अडजस्टेबल लीवर्स दिए गए हैं. आरामदायक राइड के लिए कंपनी ने बाइक के सीट की गुणवत्ता में भी सुधार किया है.

    ये भी पढ़ें : ट्रायम्फ ने भारत में लॉन्च की नई मोटरसाइकल स्पीड ट्विन, कीमत ₹ 9.46 लाख

    डुकाटी इंडिया ने 2019 स्क्रैंबलर रेन्ज के साथ आरामदायक सस्पेंशन दिए हैं जो पिछले मॉडल के मुकाबले काफी बेहतर हैं. कंपनी का कहना है कि बाइक के सस्पेंशन इसकी हैंडलिंग पर कोई असर नहीं डालते. कंपनी ने बाइक के साथ कॉर्नरिंग एबीएस दिया है जो बड़ा बदलाव माना जा रहा है. बाइक में समान 803cc का L-ट्विन, एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है जो 73 bhp पावर और 67 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने बाइक के इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया है. बता दें कि बाइक का मुकाबला करने के लिए भारतीय बाज़ार में ट्रायम्फ स्क्रैंबलर सैगमेंट में मौजूद है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    येज़्दि स्क्रैम्बलर पर अधिक शोध

    लोकप्रिय येज़्दि मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें