लॉगिन

2019 फोर्ड एंडेवर फेसलिफ्ट भारत में की गई लॉन्च, शुरुआती कीमत Rs. 28.19 लाख

फोर्ड इंडिया ने दिल्ली में 2019 एंडेवर की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 28.19 लाख रुपए रखी है जो प्रिमियम SUV के टॉप मॉडल के लिए 32.97 लाख रुपए तक जाती है.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 25, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    फोर्ड ने भारत में नई जनरेशन एंडेवर को 2016 में लॉन्च किया था और तीन साल बाद कंपनी ने इस SUV के फेसलिफ्ट मॉडल को देश में लॉन्च किया है. भारत में SUV के ट्रेंड को देखते हुए महिंद्रा से लेकर टाटा और स्कोडा भी प्रिमियम फुल-साइज़ SUV सैगमेंट में नए और अपडेटेड वाहन लॉन्च कर रही हैं, ऐसे में फोर्ड का एंडेवर को अपडेट करके लॉन्च करना चौंकाने वाली बात नहीं है. फोर्ड इंडिया ने दिल्ली में 2019 एंडेवर की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 28.19 लाख रुपए रखी है जो टॉप मॉडल के लिए 32.97 लाख रुपए तक जाती है.

    9qt88npg

    नई डिज़ाइन का अगला बंपर, क्रोम प्लेटेड ट्रेपेज़ोडिअल ग्रिल इसे काफी आकर्षक बनाते हैं

    फोर्ड इंडिया ने 2019 एकोस्पोर्ट को कई सारे कॉस्मैटिक बदलावों के साथ पेश किया है जिसमें नई डिज़ाइन का अगला बंपर, क्रोम प्लेटेड ट्रेपेज़ोडिअल ग्रिल इसे काफी आकर्षक बनाते हैं. नई एंडेवर में 18-इंच के अलॉय व्हील्स दिए गए हैं जिससे कार को ना सिर्फ आकर्षक लुक मिलता है, बल्की बेहतर ग्रिप और हैडलिंग भी मिलती है. नई एंडेवर के साथ 8-वे पावर अडजस्टेबल ड्राइव और पैसेंजर सीट दी गई है. 2019 फोर्ड एंडेवर फेसलिफ्ट को दो तरह के डीजल इंजन में पेश किया है जिसमें 2.2-लीटर और 3.2-लीटर इंजन शामिल हैं. दोनों ऑयल-बर्नर इंजन 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस है.

    9bc9uthc

    नई एंडेवर में 18-इंच के अलॉय व्हील्स दिए गए हैं जिससे कार को आकर्षक लुक मिलता है

    2019 फोर्ड एंडेवर फेसलिफ्ट को नए कलर में भी उपलब्ध कराया गया है जिसे डिफ्यूज़्ड सिल्वर नाम दिया गया है, इसके अलावा फोर्ड एंडेवर पहले से चार कलर्स - सनसेट रैड, डायमंड व्हाइट, एब्सल्यूट ब्लैक और मूनडस्ट सिल्वर में उपलब्ध है. कार के केबिन की बात करें तो कार में पुश-बटन इंजन स्टार्ट/स्टॉप दी गई है, इसके साथ ही नई एंडेवर को पैनोरमिक सनरूफ दी गई है जो कार के टॉप मॉडल के साथ उपलब्ध है. 2019 फोर्ड एंडेवर में 6 एयरबैग्स सामान्य रूप से मुहैया कराए हैं, वहीं कार की टाइटेनियम प्लस वेरिएंट में 7 एयरबैग्स दिए गए हैं जिसमें ड्राइवर साइड नी एयरबैग मिला है.

    ये भी पढ़ें : 2022 फोर्ड एकोस्पोर्ट पहली बार टेस्टिंग के वक्त स्पॉट, बिल्कुल नए डिज़ाइन में दिखी SUV

    crvtonl8

    फोर्ड ने प्रिमियम SUV के साथ SYNC3 दिया जा रहा है

    फोर्ड की नई एंडेवर SUV सैगमेंट की पहली कार है जिसे हैंड्स-फ्री पावर लिफ्ट गेट, इस फीचर के ज़रिए कार मालिक प्रिमियम SUV के बूट को एक बटन दबाकर खोल सकते हैं जो सेंसर्स पर काम करता है. फोर्ड ने प्रिमियम SUV के साथ SYNC3 दिया जा रहा है जो 8-इंच के टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम से लैस है. इस सिस्टम के साथ अब एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले उपलब्ध कराया गया है. SUV में सेमी-ऑटो पैरेलल पार्क असिस्ट दिया गया है जो सटीक पार्किंग स्पॉट तलाशने और वहां कार पार्क करने में बेहद मददगार है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें