लॉगिन

हार्ले-डेविडसन की 2019 फोर्टी-एट स्पेशल और स्ट्रीट ग्लाइड स्पेशल भारत में लॉन्च

फिलहाल बेची जा रही हार्ले-डेविडसन फोर्टी-एट के मुकाबले 2019 मॉडल में ज़्यादा दमदार 1200cc का इवॉल्यूशन इंजन लगाया गया है. जानें बाइक्स की कीमत?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 14, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हार्ले-डेविडसन ने भारत में अपनी 2019 मॉडल फोर्टी-एट स्पेशल और स्ट्रीट ग्लाइट स्पेशल लॉन्च कर दी है. कंपनी ने दिल्ली में हार्ले-डेविडसन फोर्टी-एट स्पेशल की एक्सशोरूम कीमत 10.98 लाख रुपए रखी है, वहीं हार्ले-डेविडसन स्ट्रीट ग्लाइड स्पेशल की दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 30.53 लाख रुपए है. फिलहाल बेची जा रही हार्ले-डेविडसन फोर्टी-एट के मुकाबले 2019 मॉडल में ज़्यादा दमदार 1200cc का इवॉल्यूशन इंजन लगाया गया है. 2019 हार्ले-डेविडसन स्ट्रीट ग्लाइड स्पेशल में दमदार वी-ट्विन इंजन लगाया गया है, इसके साथ ही टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी दिया गया है. 2019 मॉडल की ये दोनों मोटरसाइकल फलिहाल बेचे जा रहे मॉडल की जगह लेने वाले हैं.

    c7cmndrc

    हार्ले-डेविडसन फोर्टी-एट स्पेशल की एक्सशोरूम कीमत 10.98 लाख रुपए है

    हार्ले-डेविडसन इंडिया ने फोर्टी-एट स्पेशल को 70 के दशक की कस्टम मोटरसाइकल से प्रेरित ग्राफिक्स दिए गए हैं. 2019 स्ट्रीट ग्लाइट स्पेशल की बात करें तो यह हेवी ड्यूटी मोटरसाइकल है जो सिंगल टोन फिनिश के साथ आती है और इसमें लगे इंस्ट्रुमेंट पैनल, इंजन कवर, एग्ज़्हॉस्ट पाइप और अगले सस्पेंशन को ब्लैक कलर दिया गया है. हार्ले ने भारत में इस बाइक को तीन कलर्स - व्हीइट, रैड और ब्लैक में उपलब्ध कराया है. देश में लॉन्च हुई फोर्टी-एट स्पेशल में 1202cc का इंजन लगाया गया है जो हार्ले-डेविडसन इवॉल्यूशन इंजन है.

    ये भी पढ़ें : हार्ले-डेविडसन ने हटाया इलैक्ट्रिक कॉन्सेप्ट बाइक्स से पर्दा, मिलेगा आकर्षक स्टाइल और डिज़ाइन

    f81nmrac

    हार्ले-डेविडसन स्ट्रीट ग्लाइड स्पेशल की दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 30.53 लाख रुपए है

    हार्ले-डेविडसन फोर्टी-एट स्पेशल में 1,202cc का इवॉल्यूशन इंजन लगाया गया है जो 98.9 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. इसके अलावा स्ट्रीट ग्लाइड स्पेशल में ज़्यादा दमदार 1,868cc का मिलवाउकी-एट 114 V-ट्विन इंजन दिया गया है, यह इंजन 3000 rpm पर 165 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने दोनों बाइक्स को 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया है. हार्ले-डेविडसन ने स्ट्रीट ग्लाइड स्पेशल में 6.5-इंच का बूमबॉक्स जीटीएस टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम लगाया है जिसकी सहायता से पिंच, ड्रैग और स्विच फंक्शन इस्तेमाल करने के साथ ही नेविगेशन, मौसम, सूचना और म्यूज़िक की जानकारी मिलती है. इन दोनों बाइक्स के लॉन्च के समय ये जानकारी मिली है कि हार्ले-डेविडसन जल्द ही इलैक्ट्रा ग्लाइट स्टैंडर्ड भी लॉन्च करेगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय हार्ले-डेविडसन मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें