लॉगिन

2019 होंडा CBR650R भारत में की गई लॉन्च, एक्सशोरूम कीमत Rs. 7.7 लाख

होंडा CBR650R देश में कंपनी की फिलहाल बेची जा रही CBR650R की जगह लेगी और दो नए कलर्स - ग्रांड प्री रैड और मैट गनपाउडर ब्लैक में उपलब्ध है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 22, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर्स इंडिया ने भारत में नई मिडलवेट स्पोर्टबाइक होंडा CBR650R लॉन्च कर दी है जिसकी देशभर में एक्सशोरूम कीमत 7.70 लाख रुपए है. होंडा CBR650R देश में कंपनी की फिलहाल बेची जा रही CBR650F की जगह लेगी और नई बाइक दो नए कलर्स - ग्रांड प्री रैड और मैट गनपाउडर ब्लैक में उपलब्ध है. होंडा CBR650R की बुकिंग्स देशभर में कंपनी की वर्ल्ड डीलरशिप पर 15,000 रुपए टोकन राषि के साथ शुरू कर दी गई है. कंपनी ने बाइक के नाम के आगे एफ की जगह आर लगाया है जिसका मतलब बाइक में किए गए अपडेट्स से है, बता दें कि होंडा मोटरसाइकल ने इस बाइक को कई सारे अपडेट्स के साथ लॉन्च किया है.

    d5ifon9

    2019 CBR650R दो नए कलर्स - ग्रांड प्री रैड और मैट गनपाउडर ब्लैक में उपलब्ध है

    2019 होंडा CBR650R की डिज़ाइन कंपनी की ही CBR 1000RR फायरब्लेड से प्ररित है. कंपनी ने बाइक को नए चेसिस पर बनाया है, फ्यूल टैंक और फुटरेस्ट भी नए हैं और पुराने मॉडल के मुकाबले होंडा CBR650R 6 किग्रा हल्की भी है. होंडा ने नई बाइक के अगले हिस्से में शोवा सैपरेट फोर्क फंक्शन यूएसडी फोर्क्स के साथ पछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया है. इसके साथ ही अगले हिस्से में डुअल-रेडिअल माउंट क्लिपर और पिछले हिस्से में सिंगल-पिस्टन क्लिपर दिया है जो बेहतर ब्रेकिंग के लिए डिस्क ब्रेक्स से लैस है. कंपनी ने बाइक में सामान्य तौर पर डुअल-चैनल एबीएस दिया है.

    ये भी पढ़ें : होंडा CB300R स्ट्रीटफाइटर की डिलिवरी देश में शुरू, पूर्वी-भारत को मिला पहला लॉट

    होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया ने 2019 CBR650R में 649cc का लिक्विड-कूल्ड, इन-लाइन चार-सिलेंडर इंजन दिया है जो 94 bhp पावर और 64 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. बाइक के इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है जो असिस्ट/स्लिपर क्लच और होंडा सिलेक्टेबल टॉर्क कंट्रोल से लैस है और बंद भी किया जा सकता है. बाइक में डुअल LED हैडलैंप और डिजिटल LCD डिस्प्ले के साथ गियर पोज़िशन इंडिकेटर्स और शिफ्ट अप इंडिकेटर्स दिए गए हैं. भारत में मुकाबले की बात करें तो बाज़ार में कावासाकी निन्जा 650, ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्रिपल एस और सुज़ुकी GSX-S750 जैसी बाइक्स मौजूद हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    होंडा सीबीआर 650आर पर अधिक शोध

    लोकप्रिय होंडा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें