लॉगिन

2019 ह्यूंदैई ग्रैंड i10 निऑस भारत में की गई लॉन्च, शुरुआती कीमत Rs. 4.99 लाख

ह्यूंदैई इंडिया ने नई जनरेशन ग्रैंड i10 निऑस लॉन्च की है जिसके पेट्रोल बेस वेरिएंट की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 4.99 लाख रुपए है. जानें टॉप मॉडल की कीमत?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 20, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ह्यूंदैई ने भारत में नई जनरेशन ग्रैंड i10 निऑस लॉन्च कर दी है जिसके पेट्रोल बेस वेरिएंट की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 4.99 लाख रुपए है. डीजल मॉडल की शुरुआती कीमत 6.70 लाख रुपए है और टॉप मॉडल ग्रैंड i10 निऑस की कीमत 7.99 लाख रुपए है. ये सभी कीमतें एक्सशोरूम दिल्ली हैं. तीसरी जनरेशन ग्रैंड i10 का मुख्य बाज़ार भारत बना है और ये कार सबसे पहले भारत में लॉन्च की गई है, ग्लोबल लेवल पर नई जनरेशन कार को i10 नाम से साल के अंत तक लॉन्च किया जाएगा. भारत में नई कार फिलहाल बेची जा रहे मॉडल के साथ बिकेगी. ह्यूंदैई ने पहले ही इस कार के लिए बुकिंग शुरू कर दी है.

    1tiqgnpपेट्रोल बेस वेरिएंट की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 4.99 लाख रुपए है

    नई ग्रैंड i10 निऑस को नए फ्रेश चेहरे के साथ पेश किया गया है. ये कार नए हैडलैंप क्लस्टर के साथ प्रोजैक्टर लैंप्स के साथ आती है. कार की ग्रिल को भी नया आकार दिया गया है और इसके अंदर की बॉडी दो बूमरेंग एलईडी रनिंग लैंप्स के साथ आती है. कार के फॉगलैंप्स ट्राएंगुलर हाउसिंग दी गई है. ये कार डिज़ाइन में काफी बेहतर है और कम कीमत में प्रिमियम लुक वाली है. कार के डैशबोर्ड पर 8-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट दिया गया है जो स्मार्टफोन कनेक्टिविटी वाला है. स्टीयरिंग और एसी वेंट्स ह्यूंदैई वेन्यू से लिए गए हैं और कार का इंटीरियर नई आईवरी-ग्रे फैब्रिक अपहोल्स्ट्री से लैस है जो इसे और प्रिमियम बनाती है.

    ये भी पढ़ें : ह्यूंदैई ने खामोशी से लॉन्च किया क्रेटा स्पोर्ट्स एडिशन, शुरुआती कीमत ₹ 12.78 लाख

    इंजन की बात करें तो ग्रैंड i10 निऑस के साथ समान 1.2-लीटर के पेट्रोल और डीजल इंजन दिए गए हैं. कार का 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन 82 bhp पावर और 114 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है, ये इंजन 5-स्पीड मैन्युअल और AMT गियरबॉक्स में उपलब्ध है. ग्रैंड i10 निऑस में लगा 1.2-लीटर डीजल इंजन 74 bhp पावर और 190 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है, ये इंजन भी 5-स्पीड मैन्युअल और AMT गियरबॉक्स से लैस है. कार के साथ एबीएस और EBD, डुअल-एयरबैग्स, रियर पार्किंग सेंसर्स, ड्राइवर और पैसेंजर सीटबेल्ट रिमाइंडर, प्रीटेंशनर और स्पीड अलर्ट सिस्टम सामान्य तौर पर दिए गए हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    ह्युंडई ग्रैंड आई10 निओस पर अधिक शोध

    लोकप्रिय ह्युंडई मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें