लॉगिन

2019 कावासाकी वर्सिस 650 एडवेंचर मोटरसाइकल भारत में लॉन्च, कीमत Rs. 6.69 लाख

कावासाकी ने वर्सिस 650 के 2019 एडिशन की एक्सशोरूम कीमत फिलहाल बिक रहे मॉडल के समान 6.69 लाख रुपए रखी है. टैप कर जानें कितना दमदार है इंजन?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 14, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    इंडिया कावासाकी मोटर ने त्योहारों के सीज़न में 2019 एडिशन कावासाकी वर्सिस लॉन्च कर दी है जो दमदार इंजन के साथ देश में उपलब्ध कराई जा रही है. कावासाकी ने वर्सिस 650 के 2019 एडिशन की एक्सशोरूम कीमत फिलहाल बिक रहे मॉडल के समान 6.69 लाख रुपए रखी है. कंपनी ने नई बाइक के इंजन में कोई तकनीकी बदलाव नहीं किया है और इस मिडलवेट टूरर मोटरसाइकल में जो बदलाव हुआ है वो नई पेन्ट स्कीम है. कावासाकी ने नई पेन्ट स्कीम में बाइक को ब्लैक और ग्रीन हाइलाइट्स दिए हैं और बाइक की टंकी को ग्रे फिनिश दिया गया है. गौरतलब है कि सुज़ुकी ने हाल में वी-स्टॉर्म 650 XT लॉन्च की है, वहीं SWM सुपरडुअल T एडवेंचर मोटरसाइकल भी हाल में लॉन्च हुई है.
     
    कावासाकी इंडिया ने 2019 वर्सिस 650 में 649cc का पैरेलल-ट्विन, लिक्विड-कूल्ड इंजन लगाया है जो 67.4 bhp पावर और 64 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने मोटरसाइकल में लगे इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स दिया है. बाइक के अगले हिस्से में 41mm USD फोर्क्स और पिछले हिस्से में प्री-लोड और रिबाउंड अडजस्टेबल मोनोशॉक सस्पेंशन लगाए हैं. 2019 कावासाकी वर्सिस 650 के दोनों व्हील्स में बेहतर क्वालिटी के डिस्क ब्रेक्स लगाए गए हैं और स्टैंडर्ड फीचर के तौर पर एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया गया है.

    ये भी पढ़ें : कायनेटिक के बैनर तले भारत में लॉन्च की गईं 7 नई बाइक्स, जानें क्या है ये पूरा मामला
     
    कावासाकी वर्सिस 650 की महत्वपूर्ण पहचान टूरिंग मोटरसाइकल के रूप में ही है, ऐसे में कंपनी ने इसके अगले हिस्से में 17-इंच का अलॉय व्हील के साथ रोड-स्पेक टायर्स दिए हैं. कंपनी ने बाइक को बहुत से इलैक्ट्रॉनिक फीचर्स से दूर रखा है और इसके साथ ही इन फीचर्स की गैरमौजूदगी में बाइक की कीमत को भी मुकाबले में प्रतिस्पर्धात्मक रखा गया है. 2019 कावासाकी वर्सिस का मुकाबला सुज़ुकी V-स्टॉर्म 650 XT ABS से होगा जिसकी देश में एक्सशोरूम कीमत 7.46 लाख रुपए है, वहीं SWM सुपरडुअल T की एक्सशोरूम कीमत 6.80 लाख रुपए रखी है.
     
    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    कावासाकी वर्सिस 650 पर अधिक शोध

    लोकप्रिय कावासाकी मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें