carandbike logo

2019 महिंद्रा बोलेरो कैम्पर रेन्ज भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 7.26 लाख

language dropdown

महिंद्रा ने नई बोलेरो कैम्पर रेन्ज की मुंबई में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 7.26 लाख रुपए रखी है जो इस पिक-अप के टॉप मॉडल के लिए 7.90 लाख रुपए तक जाती है.

नई बोलेरो 5 वेरिएंट्स में उपलब्ध कराई गई है expand फोटो देखें
नई बोलेरो 5 वेरिएंट्स में उपलब्ध कराई गई है

2019 महिंद्रा बोलेरो कैम्पर रेन्ज भारत में लॉन्च की गई है जिसके नए मॉडल को काफी सारे अपग्रेड्स के साथ बाज़ार में लाया गया है. महिंद्रा ने नई बोलेरो कैम्पर रेन्ज की मुंबई में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 7.26 लाख रुपए रखी है जो इस पिक-अप के टॉप मॉडल के लिए 7.90 लाख रुपए तक जाती है. कार के साथ डबल केबिन पिकअप ऑफर किया गया है और नई बोलेरो 5 वेरिएंट्स - गोल्ड VX, 4WD, नॉन-AC वेरिएंट, कैश वैन और नए टॉप मॉडल गोल्ड ZX में उपलब्ध कराई गई है. महिंद्रा बोलेरो गोल्ड ज़ैडएक्स की भार उठाने की क्षमता को 1000 किग्रा कर दिया गया है और यह कई आरामदायक फीचर्स के साथ आती है. गोल्ड ZX मॉडल को दो तरह के काम करने के उद्देश्य से बनाया गया है, सामान लादने के साथ महिंद्रा बोलेरो गोल्ड ZX में सवारी भी बैठाई जा सकती है.

07iescugमहिंद्रा बोलेरो गोल्ड ज़ैडएक्स की भार उठाने की क्षमता को 1000 किग्रा कर दिया गया है

2019 महिंद्रा बोलेरो कैम्पर पिकअप की दिखावट को रिप्रेश लुक दिया गया है जिसके लिए कार के अगले हिस्से में बदली हुई ग्रिल, नए रिफ्लैक्टर हैडलैंप्स और बॉडी ग्राफिक्स दिए गए हैं, इन सभी बदलावों में डिज़ाइन समान रखते हुए कार को रिप्रेश किया गया है. कार के केबिन में भी महिंद्रा ने कई बदलाव किए हैं जिनमें नया डुअल-टोन कलर, फॉक्स लैदर सीट्स के साथ हैंडरेस्ट, उन्नत एर्गोनॉमिक्स के लिए रिक्लाइनर और स्लाइडर दिया गया है. बोलेरो के नए मॉडल के साथ HVAC सिस्टम, पावर विंडोज़, सेंट्रल लॉकिंग, पावर स्टीयरिंग और स्ट्रेचेबल सीटबेल्ट बेहतर सेफ्टी और सहूलियत के लिए उपलब्ध कराए गए हैं.

ये भी पढ़ें : महिंद्रा ने ₹ 36,000 तक बढ़ाई अपने सभी वाहनों की कीमत, 1 जुलाई से होंगी लागू

ecljk5asकार के अगले हिस्से में बदली हुई ग्रिल, नए रिफ्लैक्टर हैडलैंप्स और बॉडी ग्राफिक्स दिए गए हैं
0 Comments

महिंद्रा ऑटोमोटिव ने बोलेरो कैम्पर में 2523cc का M2DiCR इंजन लगाया गया है जो 62 bhp पावर और 195 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है, ध्यान देने वाली बात है कि बोलेरो के साथ अब भी बीएस4 इंजन दिया गया है और कंपनी इसे जल्द बीएस6 इंजन से लैस कर सकती है. महिंद्रा ने इस कार को काफी किफायती बनाया है और कंपनी का दावा है कि नई बोलेरो का माइलेज 15.1 किमी/लीटर है और इसके साथ 3 साल की वॉरंटी/1 लाख किमी तक दी गई है. इसके अलावा महिंद्रा ने 24*7 रोडसाइड असिस्टेंस मुहैया कराया है जो कंपनी के 3000 से ज़्यादा टचपॉइंट के साथ चलाया जाता है. बता दें कि रेन्ज और क्षमता के हिसाब से नई बोलेरो का मुकाबला टाटा ज़ैनॉन से होगा.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

Research on महिंद्राबोलेरो कैंपर

महिंद्राबोलेरो कैंपर
Ex-Showroom Price
₹ 7.35 - 7.9 लाख
emi स्टार्टस
15,2529% / 5 yrs
SUV
Diesel
Manual
13.9 Km/l
  • Mahidra Bolero Camper Front View
    Mahidra Bolero Camper Front View
  • Mahidra Bolero Camper Side View
    Mahidra Bolero Camper Side View
  • Dashboard
    Dashboard
  • Front Leg Space
    Front Leg Space
  • Interior
    Interior
  • Bolero Camper Comfortjpgv2019 06 21
    Bolero Camper Comfortjpgv2019 06 21
  • Bolero Camper Interiorsjpgv2019 06 21
    Bolero Camper Interiorsjpgv2019 06 21
Be the first one to comment
Thanks for the comments.