लॉगिन

Rs. 8.76 लाख कीमत पर लॉन्च होगी 2019 मारुति सुज़ुकी बलेनो RS फेसलिफ्ट

मारुति सुज़ुकी अपनी 2019 बलेनो RS फेसलिफ्ट की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 8.76 लाख रुपए रखने वाली है. टैप कर जानें कितनी अपडेट हुई बलेनो RS?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 30, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    मारुति सुज़ुकी ने भारत में 2019 बलेनो फेसलिफ्ट हाल में लॉन्च की है लेकिन कंपनी ने उस समय इसके दमदार वर्ज़न बलेनो RS की कीमतों की घोषणा नहीं की थी. अब हमें यह बात पता लग गई है कि कंपनी 2019 बलेनो RS फेसलिफ्ट की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 8.76 लाख रुपए रखने वाली है. सामान्य मारुति सुज़ुकी बलेनो की तर्ज़ पर बलेनो RS को भी कई सारे बदलाव किए हैं, वहीं कंपनी ने कार के इंजन और ट्रांसमिशन में कोई तकनीकी बदलाव नहीं किया है. 2019 बलेनो RS फेसलिफ्ट के बाकी फीचर्स कार के टॉप मॉडल अल्फा से लिए गए हैं. दिखने में यह कार काफी आकर्षक है और इसे कई कॉस्मैटिक बदलावों के साथ दोबारा बाज़ार में उतारा गया है.,

    u8o7tc08

    नई बलेनो RS में नया स्मार्टप्ले स्टूडियो इंफोटेनमेंट सिस्टम लगाया गया है

    2019 मारुति सुज़ुकी बलेनो RS फेसलिफ्ट में और भी चौड़ी ग्रिल लगाई है जो अलग हनीकॉम्ब पैटर्न में आती है. कार के साथ बिल्कुल नया बंपर दिया गया है जो मोटी लाइन्स और बड़े सेंट्रल एयरडैम के साथ नए फॉगलैंप्स से लैस है. इसके अलावा कार में नए प्रिसिशन कट अलॉय व्हील्स उपलब्ध कराए गए हैं. बलेनो RS के फेसलिफ्ट मॉडल का केबिन कैसा होगा इसकी जानकारी कंपनी ने अबतक उपलब्ध नहीं कराई है, ऐसे में हमारा मानना है कि कार का केबिन सामान्य बलेनो जैसा ही होगा लेकिन ब्लैक फिनिश में आएगा.

    ये भी पढ़ें : मारुति सुज़ुकी 2019 बलेनो फेसलिफ्ट भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 5.45 लाख

    फीचर्स की बात करें तो मारुति सुज़ुकी ने नई बलेनो RS फेसलिफ्ट में रिमोट कीलेस एंट्री के साथ स्टार्ट-स्टॉप इग्निशन बटन, इलैक्ट्रिक ORVMs, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, फॉलो मी होम/लीड मी टू व्हीकल हैडलैंप्स जैसे कई और फीचर्स दिए हैं. नई बलेनो RS में नया स्मार्टप्ले स्टूडियो इंफोटेनमेंट सिस्टम लगाया गया है जो हालिया लॉन्च मारुति सुज़ुकी वैगनआर के साथ पेश किया गया है, यह एडवांस इंफोटेनमेंट सिस्टम है. कंपनी ने कार में 1.0-लीटर का तीन-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन लगाया है जो 100 bhp पावर और 150 Nm टॉर्क जनरेट करता है. इस इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स दिया गया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें