लॉगिन

2019 मारुति सुज़ुकी वैगनआर AMT की इंटीरियर इमेज लीक, 23 जनवरी को होगी लॉन्च

मारुति सुज़ुकी भारत में जल्द नई जनरेशन वैगनआर लॉन्च करने वाली है जिसकी कुछ और स्पाय फोटोज़ इंटरनेट पर सामने आई हैं. टैप कर जानें कितनी बदली कार?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 8, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    मारुति सुज़ुकी भारत में जल्द ही नई जनरेशन 2019 वैगनआर लॉन्च करने वाली है जिसकी कुछ और स्पाय फोटोज़ इंटरनेट पर सामने आई हैं. इस बार स्पाय शॉट्स में वैगनआर के AMT मॉडल का केबिन सामने आया है और यह कार डीलरशिप पर थोड़े कम केमुफ्लैज स्टिकर्स के साथ देखी गई है. नई जनरेशन मारुति सुज़ुकी वैगनआर के साथ बहुत से प्रिमियम फीचर्स दिए जाएंगे जिनमें टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, क्र्रोम फिनिश ग्रिल, फॉग लैंप्स और बॉडी कलर वाले ORVMs दिए गए हैं जो टर्न इंडिकेटर्स के साथ आते हैं. ये फीचर्स कार के टॉप मॉडल ZXI AGS होने की ओर इशारा करते हैं. इसका यह भी मतलब हुआ कि इस कार मॉडल के साथ 1.2-लीटर का K-सीरीज़ पेट्रोल इंजन दिया जाएगा.

    9rlgmm6g

    कार डीलरशिप पर थोड़े कम केमुफ्लैज स्टिकर्स के साथ देखी गई है

    मारुति सुज़ुकी नई जनरेशन वैगनआर के साथ ज़्यादा दमदार 1.2-लीटर का K12B चार-सिलेंडर पेट्रोल इंजन देगी जो कार के VXI और ZXI वेरिएंट्स में उपलब्ध होगा और यह कार के दोनों मैन्युअल और AMT गियरबॉक्स में मिलेगा. यह 1,197cc का इंजन है जो 5000 rpm पर 82 bhp पावर और 4,200 rpm पर 113 Nm टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने कार को AMT -ऑटोमेटेड मैन्युअल ट्रांसमिशन- के साथ 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स में भी उपलब्ध कराया है.

    101k3utc

    इस कार मॉडल के साथ 1.2-लीटर का K-सीरीज़ पेट्रोल इंजन दिया जाएगा

    नई जनरेशन 2019 वैगनआर AMT का केबिन कार के मैन्युअल वर्ज़न से मिलता-जुलता है जिसके स्पाय शॉट्स हम आपको पहले भी दिखा चुके हैं. केबिन को समान डुअल-टोन कंट्रास्ट दिया गया है और केबिन में सिर्फ AGS गियर नॉब ही अलग दिख है. फीचर्स की बात करें तो कार के साथ नई स्टीयरिंग व्हील लगी है जो ऑडियो और टेलिफोनी कंट्रोल्स की बटन से लैस है. कार में लगे इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ कंपनी की स्मार्टप्ले यूनिट दी जा सकती है जो एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो से लैस है.

    ये भी पढ़ें : 2019 मारुति सुज़ुकी बलेनो फेसलिफ्ट पहली बार हुई स्पॉट, जानें कितनी बदली हैचबैक

    स्टाइल और डिज़ाइन के मामले में मारुति सुज़ुकी ने 2019 वैगनआर को बिल्कुल नया और आकर्षक बनाया गाय है. कंपनी ने कार के बॉक्सी पैटर्न को बनाए रखा है और कार के एक्सटीरियर को बिल्कुल नया बनाया है. कार को फ्लोटिंग रूफ, एलईडी बैंड वाले और टेललैंप्स के साथ एक नया चेहरा दिया गया है. कार को 6 कलर्स - सुप्रीम व्हीइट, सिल्की सिल्वर, मैग्मा ग्रे, मैटेलिक ब्राउन और दो नए कलर्स ऑटम ऑरेंज और पूलसाइड ब्ल्यू में उपलब्ध कराया गया है. भारत में लॉन्च के बाद इसका मुकाबला ह्यूंदैई सेंट्रो से होगा.

     

    इमेज सोर्स : ऑटो वाइकिंग्स/यूट्यूब

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    मारुति सुजुकी वैगन आर पर अधिक शोध

    लोकप्रिय मारुति सुजुकी मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें