लॉगिन

2019 रेनॉ क्विड कई नए फीचर्स के साथ हुई अपडेट, शुरुआती कीमत Rs. 2.66 लाख

नई 2019 रेनॉ क्विड के साथ अलग से कई सारे फीचर्स मुहैया कराए गए हैं जिनमें एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो भी शामिल है. टैप कर जानें बाकी मॉडल्स की कीमत?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 4, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    रेनॉ इंडिया ने भारत में अपने वाहनों को अपडेटेड फीचर्स के साथ बाज़ार में उतारना शुरू कर दिया है और इस कतार में रेनॉ की पॉपुलर क्विड भी शामिल हो गई है. नई 2019 रेनॉ क्विड के साथ अलग से कई सारे फीचर्स मुहैया कराए गए हैं जिनमें एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो भी शामिल है. कंपनी ने क्विड के 2019 मॉडल को बाज़ार में लॉन्च किया है जिसे 799cc और 1-लीटर इंजन में उपलब्ध कराया गया है. नई रेनॉ क्विड में फिर से 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम लगाया है जो कार के सिर्फ RXT (O) और क्लिंबर वेरिएंट्स के साथ दिया गया है, रेनॉ ने अब इस इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी दी है. इसके अलावा नई क्विड में ‘पुश टू टॉक' बटन दिया है जिससे म्यूज़िक, वीडियोज़, नेविगेशन का स्मार्टफोन के ज़रिए बेहतर इस्तेमाल किया जा सकता है.

    ktr85ago

    नई रेनॉ क्विड में फिर से 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम लगाया है

    2019 रेनॉ क्विड में मीडियाNVP डिस्प्ले दिया गया है जिसपर नए वीडियो प्लेबैक ऑप्शन से कोई भी USB डिवाइस लगाकर वीडियो देखे जा सकते हैं. कंपनी ने कार के सभी वेरिएंट्स में सैगमेंट फर्स्ट रियर व्यू कैमरा लगाया है जो साउंड वॉर्निंग और कलर गाइडलाइन्स के साथ आता है. ज़्यादा आरामदायक यात्रा के लिए रेनॉ क्विड के क्लिंबर एडिशन में पिछली सीट पर आर्मरेस्ट दिया गया है. इसके अलावा 2019 रेनॉ क्विड के एएमटी वेरिएंट्स में ट्रैफिक असिस्ट दिया गया है जो भरी हुई सड़कों पर आसानी से कार चलाने और ढलान में कार को पीछे सरकने से भी बचाता है. कंपनी का कहना है कि कार सभी एडवांस सुरक्षा मानकों पर खरी उतरती है, इसमें ABS के साथ EBD, ड्राइवर साइड एयरबैग, सीटबेल्ट रिमाइंडर और स्पीड अलर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

    ये भी पढ़ें : 2019 मारुति सुज़ुकी वैगनआर में नहीं लगा BS-VI इंजन, पढ़ें BS6 पर कंपनी का जवाब

    7ibjeb1k

    क्विड 1L की दिल्ली में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 4.04 लाख रुपए है

    रेनॉ इंडिया ने 2019 क्विड को 6 कलर विकल्प - फेयरी रैड, प्लैनेट ग्रे, मूनलाइट सिल्वर, आइस कूल व्हाइट, ऑटोबैक ब्रोन्ज़ और क्लिंबर के लिए इलैक्ट्रिक ब्ल्यू में उपलब्ध है. रेनॉ ने नई क्विड के लिए देशभर की डीलरशिप पर बुकिंग लेना भी शुरू कर दिया है. बता दें कि रेनॉ ने 2019 क्विड की कीमतों में कोई इज़ाफा नहीं किया है और दिल्ली में रेनॉ क्विड के बेस वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत 2.66 लाख रुपए है. यह कीमत 3.82 लाख रुपए तक जाती है जो कार के 799cc इंजन मॉडल की कीमत है. क्विड के ज़्यादा दमदार मॉडल 1.0-लीटर की दिल्ली में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 4.04 लाख रुपए है जो 4.63 लाख रुपए तक जाती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    रेनो क्विड पर अधिक शोध

    लोकप्रिय रेनो मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें