लॉगिन

रेनॉ ने जारी किया 2019 क्विड फेसलिफ्ट का टीज़र, त्यौहारों के सीज़न से पहले लॉन्च

फिलहाल बिक रही कार के मुकाबले नई क्विड कई सारे बदलावों के साथ आएगी और कार की डिज़ाइन लैंग्वेज रेनॉ के-ज़ी ईवी से प्रेरित है. जानें कितनी बदली क्विड?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 25, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    रेनॉ इंडिया ने 2019 क्विड फेसलिफ्ट का टीज़र जारी कर दिया है. फिलहाल बिक रही कार के मुकाबले नई क्विड कई सारे बदलावों के साथ आएगी और कार की डिज़ाइन लैंग्वेज रेनॉ के-ज़ी ईवी से प्रेरित है. क्विड फेसलिफ्ट में स्प्लिट हैडलैंप्स के साथ एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स मिले हैं जो कार की ग्रिल पर लगे हैं. नई कार में हनीकॉम्ब मेश ग्रिल की जगह ट्रिपल स्लेट ग्रिल दी गई है. कार के अगले हिस्से में मेन हैडलैंप क्लस्टर गहराई में लगाया गया है.

    lu1uu0bपिछले हिस्से में कम बदलाव हुए हैं, लेकिन नई क्विड का टेललाइट अलग डिज़ाइन का है

    नई क्विड फेसलिफ्ट के बंपर को दोबारा डिज़ाइन किया गया है जो क्लाइंबर एडिशन में ज़्यादा स्पोर्टी दिखता है, इसके अलावा कार में फॉक्स स्किड प्लेट और ऑरेंज ऐक्सेंट के साथ रूफ रेल्स दी गई हैं. कार के पिछले हिस्से में कम बदलाव हुए हैं, लेकिन नई क्विड का टेललाइट अलग डिज़ाइन का है जो बेहतर लुक वाले वर्टिकली-स्टेक्ड रिफ्लैक्टर्स के साथ आता है. माना जा रहा है कि कंपनी ने कार में कोई तकनीकी बदलाव नहीं किया है.

    ये भी पढ़ें : बिना किसी स्टीकर के दिखी नई मारुति सुज़ुकी S-प्रेसो, 30 सितंबर हो लॉन्च होगी कार

    रेनॉ क्विड फेसलिफ्ट के इंटीरियर की जानकारी अबतक सामने नहीं आई है लेकिन माना जा रहा है कि कार के ज़्यादातर फीचर्स रेनॉ की हालिया लॉन्च ट्राइबर से लिए जाएंगे. इसके अंतर्गत रेनॉ इंडिया नई क्विड के साथ 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और संभवतः नया डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर शामिल हैं. कार 800cc के तीन-सिलेंडर पेट्रोल इंजन में आती है जो 53 bhp पावर वाला है, इसके अलावा क्विड 1.0-लीटर इंजन में भी आती है जो 67 bhp पावर जनरेट करता है. कंपनी जल्द ही कार को BS6 इंजन के साथ लॉन्च करने वाली है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    रेनो क्विड पर अधिक शोध

    लोकप्रिय रेनो मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें