लॉगिन

2019 सुज़ुकी जिक्सर भारत में की गई लॉन्च, कीमत Rs. 1 लाख

2019 सुज़ुकी जिक्सर भारत में लॉन्च कर दी गई है जिसकी दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 1,00,212 रुपए है. जानें किन बदलावों के साथ लॉन्च हुई नई सुज़ुकी जिक्सर?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 12, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    2019 सुज़ुकी जिक्सर भारत में लॉन्च कर दी गई है जिसकी दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 1,00,212 रुपए है. कंपनी ने मोटरसाइकल को पूरी तरह बदली हुई डिज़ाइन दी है जिससे यह पुराने मॉडल से काफी आकर्शक हो कई है. बाइक में एलईडी हैडलैंप की बिल्कुल नई यूनिट लगाई गई है और टैंक श्राउड्स भी नए हैं. बाइका का पिछला हिस्सा भी नया है और ये जिक्सर एसएफ जैसा है जिसे कंपनी ने कुछ समय पहले लॉन्च किया है. जिक्सर के पुराने मॉडल में दी गई लंबी सीट के मुकाबले नई जिक्सर स्टेप सीट्स के अलावा एलईडी टेललैंप दिया है. बाइक में लगा व्हीइट बैकलिट इंस्ट्रुमेंट कंसोल भी नया है जो पिछले मॉडल की ऑरेंज बैकलिट यूनिट से बदला गया है. 2019 सुज़ुकी जिक्सर की कीमत पुराने मॉडल से लगभग 12,000 रुपए ज़्यादा है.

    8c37gj7sलंबी सीट के मुकाबले नई जिक्सर स्टेप सीट्स के अलावा एलईडी टेललैंप दिया है

    सुज़ुकी मोटरसाइकल इंडिया प्रा. लि. के वाइस प्रेसिडेंट देवाशीष हांडा ने बताया कि, “भारत में प्रिमियम स्पोर्ट्स मोटरसाइकल की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए हम बिल्कुल नई सुज़ुकी जिक्सर को लॉन्च करते हुए बहुत रोमांचित महसूस कर रहे हैं. ऐग्रेसिव स्टाइल, एडवांस टैक्नोलॉजी और पावरफुल परफार्मेंस वाली इस बाइक के साथ होंडा तेज़ी से आगे बढ़ रही है जो इसे फ्लैगशिप ब्रांड बनाता है. हमें विश्वास है कि जिक्सर ब्रांड के अंदर ये नया मॉडल मोटरसाइकल फैन्स को बहुत पसंद आएगा और यह उनकी राइडिंग में कॉन्फिडेंस और एक्साइटमेंट भर देगा.”

    ये भी पढ़ें : 2020 बजाज पल्सर 150 टेस्टिंग के वक्त हुई स्पॉट, BS6 के लिए तैयार हो रही बाइक

    f50m38ac2019 सुज़ुकी जिक्सर की कीमत पुराने मॉडल से लगभग 12,000 रुपए ज़्यादा है

    नई जिक्सर 155 में समान 155cc का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड और फ्यूल-इंजैक्टेड इंजन दिया गया है जो 13.9 bhp पावर और 14 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने इस इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया है और मोटरसाइकल सामान्य तौर पर सिंगल-चैनल एबीएस के साथ आती है. सुज़ुकी जिक्सर के नए मॉडल को तीन कलर्स - मैटेलिक सॉनिक सिल्वर और ग्लास स्पार्कल ब्लैक, ग्लास स्पार्कल ब्लैक और मैटेलिक ट्राइटन ब्ल्यू और सिर्फ ग्लास ब्लैक स्पार्कल में पेश किया गया है. भारत में इस बाइक का मुकाबला TVS अपाचे RTR 160 4V, होंडा CB हॉर्नेट 160R और यामाहा FZ-S V3.0 से होगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    सुज़ुकी जिक्सर एसएफ पर अधिक शोध

    लोकप्रिय सुज़ुकी मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें