लॉगिन

2019 टाटा हैक्सा डुअल टोन रूफ के साथ भारत में लॉन्च, कीमत में नहीं हुआ बदलाव

2019 टाटा हैक्सा की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुआ है, SUV की दिल्ली शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 12.99 लाख रुपए है. टैप कर जानें टॉप मॉडल की कीमत?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 1, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टाटा मोटर्स के भारत में हैक्सा को लॉन्च किए 2 साल हो चुके हैं और अब कंपनी ने इस SUV के अपडेटेड वर्ज़न को लॉन्च कर दिया है. 2019 टाटा हैक्सा की कीमतों में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है और कार की दिल्ली में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 12.99 लाख रुपए है जो टॉप मॉडल के लिए 18.16 लाख रुपए तक जाती है. टाटा हैक्सा के इस अपडेटेड मॉडल को ना तो कोई कॉस्मैटिक बदलाव किया गया है और ना ही तकनीकी. 2019 हैक्सा में 2.2-लीटर का वेरिकोर डीजल इंजन लगाया गया है जो दो तरह की तकात के साथ आता है.

    50lpjo0c

    2019 हैक्सा में 2.2-लीटर का वेरिकोर डीजल इंजन लगाया गया है

    टाटा मोटर्स की हैक्सा में लगा वेरिकोर 320 इंजन 148 bhp पावर और 320 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है, वहीं वेरिकोर 400 इंजन 154 bhp पावर के साथ 400 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. टाटा हैक्सा के बेस XE वेरिएंट के अलावा SUV के सभी वेरिएंट्स में 6-स्पीड मैन्युअल के साथ ऑटोमैटिक गियरबॉक्स विकल्प के तौर पर उपलब्ध कराया गया है. इंपैक्ट डिज़ाइन फिलॉसफी पर आधारित टाटा हैक्सा को नई डुअल टोन छत दी गई है,

    ये भी पढ़ें : जेनेवा 2019: टाटा मोटर्स हटाएगी नए पैसेंजर वाहनों से पर्दा, इलैक्ट्रिक वाहन होंगे टार्गेट

    2019 टाटा हैक्सा ऑटोमैटिक के साथ 4*4 और बाकी ट्रिम के साथ कई तरह के अलॉय व्हील्स उपलब्ध कराए गए हैं. टाटा हैक्सा के 2019 मॉडल में 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जो एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी से लैस है. 5 कलर्स के साथ डुअल टोन रूफ के साथ नई हैक्सा को 10 स्पीकर JBL सिस्टम दिया गया है. नई SUV के ऑटोमैटिक वेरिएंट में डायमंड कट अलॉय व्हील्स मुहैया कराए गए हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें