लॉगिन

2019 ट्रायम्फ रॉकेट III TFC से कंपनी ने हटाया पर्दा, मिल सकता है 2,500cc इंजन

ट्रायम्फ ने बिल्कुल नई लिमिटेड एडिशन मोटरसाइकल रेन्ज पेश की है जिसे ट्रायम्फ फैक्ट्री कस्टम (TFC) रेन्ज कहा गया है. टैप कर जानें इंजन के बारे में...
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 25, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ट्रायम्फ मोटरसाइकल ने बिल्कुल नई बेस्पोक पेश की है जो लिमिटेड एडिशन मोटरसाइकल रेन्ज है जिसे ट्रायम्फ फैक्ट्री कस्टम (TFC) रेन्ज कहा गया है. इस रेन्ज में पहले कुछ नए मॉडल्स में अपडेटेड और बिल्कुल नई 2019 ट्रायम्फ रॉकेट पावर 3 भी पेश की गई है. TFC रॉकेट 3 फिलहाल के लिए कॉन्सेप्ट बाइक के रूप में पेश की गई है और ट्रायम्फ के अनुसार 1 मई 2019 को कंपनी इस रेन्ज के दूसरे मॉडल की घोषणा करेगी. 2019 ट्रायम्फ रॉकेट 3 TFC पूरी तरह अपडेटेड बाइक होगी जिसमें बिल्कुल नया इंजन, अपडेटेड साइकल पार्ट्स और नया बॉडीवर्क शामिल है.

    bpbnual

    TFC रॉकेट 3 फिलहाल के लिए कॉन्सेप्ट बाइक के रूप में पेश की गई है

    2019 रॉकेट 3 में नए चेसिस के साथ नया सिंगल-साइडेड स्विंगआर्म और 2.3-लीटर इंजन का अपडेटेड वर्ज़न दिया गया है, यह इंजन रॉकेट 3 के साथ 2004 में इंट्रोड्यूस किया गया था. 2019 मॉडल के लिए अनुमान लगाया जा रहा है कि इस इंजन को अपडेट किया जाएगा और यह 2,500cc का इंजन हो सकता है जो 180 bhp पावर और 230 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. नई TFC रॉकेट 3 कस्टम बाइक के रूप में दिखाई गई है जिसका उत्पादन जल्द शुरू किया जा सकता है. बाइक में 3-इंटू 1-इंटू-3 एक्ज़्हॉस्ट सिस्टम, दूसरी जनरेशन TFT इंस्ट्रुमेंट पैनल और ब्रैंबो के हाईएंड ब्रेक्स दिए गए हैं.

    ये भी पढ़ें : हार्ले-डेविडसन ने हटाया इलैक्ट्रिक कॉन्सेप्ट बाइक्स से पर्दा, मिलेगा आकर्षक स्टाइल और डिज़ाइन

    753u99cg

    2019 ट्रायम्फ रॉकेट 3 TFC पूरी तरह अपडेटेड बाइक होगी

    ट्रायम्फ मोटरसाइकल इस लिमिटेड एडिशन फैक्ट्री कस्टम बाइक को संभवतः भारत में लॉन्च नहीं करेगी, लेकिन रॉकेट 3 का उत्पादन वाला मॉडल 2019 की दूसरी छःमाही में पेश किया जाना अनुमानित है. नई 2019 रॉकेट 3 को दो वेरिएंट्स में लॉन्च होगी जिसमें स्टैंडर्ड वेरिएंट सिंगल सीट वाला होगा और टूरिंग एडिशन जो अलग रियर सबफ्रेम के साथ बड़े स्क्रीन और लग्ज़री सीटिंग के साथ आएगा. अनुमान यह भी लगाया जा रहा है कि ट्रायम्फ इंडिया इस बाइक को 2019 में भारत में भी लॉन्च कर सकती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय ट्रायंफ मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स