लॉगिन

2019 ट्रायम्फ टाइगर XCA भारत में की गई लॉन्च, कीमत Rs. 15.16 लाख

टाइगर 800 XCa की ऑफरोड क्षमता बेहतर करने के लिए अगले हिस्से में WP से लिए 43 mm USD फोर्क्स और पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया है.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 11, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ट्रायम्फ मोटरसाइकल इंडिया ने टाइगर 800 टॉप मॉडल ऑफ-रोड वेरिएंट को भारत में लॉन्च कर दिया है. फिलहाल की जनरेशन वाली ट्रायम्फ टाइगर 800 को 2018 में लॉन्च किया गया था और लेकिन फिलहाल उपलब्ध XCaक्स ट्रिम को कंपनी ने 200 से भी ज़्यादा अपडेट्स के साथ बाज़ार में उतारा है. ट्रायम्फ ने दिल्ली में नई टाइगर 800 ऑफरोडर की एक्सशोरूम कीमत 15,16,700 रुपए रखी है. पुराने मॉडल की तुलना में नई ट्रायम्फ टाइगर 800 की ऑफरोड क्षमता को और बढ़ाया गया है और यह बाइक एलईडी लाइटिंग, बैकलिट एलुमिनेशन और 5-वे जॉसस्टिक, हीटेड ग्रिप और सीट्स के साथ एल्युमीनियम रेडिएटर ग्रार्ड दिया गया है. बाइक में लगा टीएफटी इंस्ट्रुमेंट कंसोल समान है और कंपनी ने पुराने मॉडल के मुकाबले नई बाइक में सेंट्रल स्टैंड मुहैया कराया है.

    2018 triumph tiger 800

    ट्रायम्फ टाइगर 800 की ऑफरोड क्षमता को और बढ़ाया गया है

    ट्रायम्फ मोटरसाइकल इंडिया ने टाइगर 800 XCa के साथ कई सारे फीचर्स उपलब्ध कराए हैं जिनमें ट्रैक्शन कंट्रोल, बंद किया जा सकते वाला एबीएस और क्रूज़ कंट्रोल के साथ कई राइडिंग मोड्स दिए गए हैं जिनमें रोड, ऑफ-रोड, रेन, स्पोर्ट, ऑफ-रोड प्रो और राइडर-प्रोग्रामेबल शामिल हैं. बाइक की ऑफरोड क्षमता बेहतर करने के लिए अगले हिस्से में WP से लिए 43 mm USD फोर्क्स और पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया है. ट्रायम्फ ने बाइक के दोनों व्हील्स में डिस्क ब्रेक दिए हैं और ब्रेकिंग सिस्टम ब्रेम्बो का है. टाइगर 800 XCa का अगला व्हील 21-इंच का है, वहीं पिछला व्हील 17-इंच का है और कंपनी ने बाइक को डुअल-पर्पज़ टायर्स से लैस किया है.

    ये भी पढ़ें : ट्रायम्फ चुनिंदा बाइक्स पर दे रही डिस्काउंट और फ्री एक्सेसरीज़, 31 मार्च तक मिलेंगे ऑफर्स

    ट्रायम्फ टाइगर 800 XCa में 800cc का इन-लाइन तीन-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन लगाया गया है जो 94 bhp पावर और 79 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. बाइक का इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है और फिलहाल भारत में बेची जाने वाली टाइगर 800 की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत है. भारत में इस बाइक का मुकाबला करने के लिए कावासाकी वर्सिस 1000, डुकाटी मल्टीस्ट्राडा 950, होंडा अफ्रिका ट्विन और BMW F 850 GS बाज़ार में मौजूद हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें