लॉगिन

2019 फोक्सवेगन पोलो GT फेसलिफ्ट लॉन्च से पहले हुई स्पॉट, जानें कितनी बदली कार

फोटो में दिखा हैचबैक का अपडेटेड मॉडल पोलो GT TSI टर्बो पेट्रोल है और ये कार बिल्कुल नई मरून बॉडी कलर स्कीम में दिखी है. जानें कितना दमदार है इंजन?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 3, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बहुत जल्द लॉन्च होने वाली फोक्सवेगन पोलो GT फेसलिफ्ट की साफ-सुथरी इमेज ऑनलाइन सामने आई हैं जिसे 4 सितंबर को भारत में लॉन्च किया जाने वाला है. फोटो में दिखा कार का अपडेटेड मॉडल पोलो GT टीएसआई टर्बो पेट्रोल है और ये कार बिल्कुल नई मरून बॉडी कलर स्कीम में दिखी है. कलर में हुए बदलाव के अलावा पोलो GT में कई नज़र में आने वाले कॉस्मैटिक बदलाव किए हैं जिनमें कार का अगला हिस्सा अपडेटेड है जो नई हनीकॉम्ब ग्रिल के साथ समान अंडरलाइनिंग क्रोम स्ट्रिप्स और सेंटर में फोक्सवेगन के साथ आता है.

    7nmqo80cये कार बिल्कुल नई मरून बॉडी कलर स्कीम में दिखी है

    फोक्सवेगन इंडिया ने पोलो GT फसेलिफ्ट में स्कल्प्टेड लाइन्स और ऐज वाला अगला बंपर लगाया है जो अब एयरडैम पर मैचिंग हनीकॉम्ब पैटर्न ग्रिल और नए फॉगलैंप्स के साथ आता है, इसके अलावा ब्लैक इंसर्ट्स और अंडरबॉडी क्लैडिंग दी गई है. हालांकि कार के हैडलैंप फिलहाल बिक रहे मॉडल वाले ही हैं जिन्हें संभवतः कुछ बदलावों के साथ पेश किया जा सकता है. साइड के मामले में भी पोलो GT फसेलिफ्ट समान ही है जो समान ORVMs और 10-स्पोक अलॉय व्हील्स से लैस है. कार के साइड में ब्लैक साइड स्कर्ट्स भी दिखे हैं. कार के पिछले हिस्से में नए LED टललैंप्स लगाए गए हैं, इसके अलावा हल्का बड़ा स्पॉइलर दिया गया है जो ब्लैक क्लैडिंग के साथ आता है.

    ये भी पढ़ें : आईकॉनिक फोक्सवेगन बीटल का उत्पादन हुआ बंद, कॉम्पैक्ट SUV पर होगा फोकस

    e68sgqcकार के पिछले हिस्से में नए LED टललैंप्स लगाए गए हैं

    जहां फोक्सवेगन पोलो GT फेसलिफ्ट के केबिन का साफ लुक नहीं दिखा है, वहीं हल्की झलक देखकर कार के ऑल-ब्लैक इंटीरियर के साथ दूसरी स्टाइल के डैशबोर्ड का पता लगा गया है. हमारा मानना है कि कंपनी इस कार को इंफोटेनमेंट सिस्टम से लैस करेगी और सेफ्टी फीचर्स भी उन्नत होंगे. कार पेट्रोल और डीजल इंजन में उपलब्ध होगी जिसमें 1.2-लीटर TSI चार-सिलेंडर टर्बो पेट्रोल इंजन आता है जो 104 bhp पावर और 175 Nm पीक टॉर्क जनरे करता है, इसके अलावा 1.5-लीटर TDI डीजल इंजन दिया गया है जो 108 bhp पावर और 250 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. कार का पेट्रोल इंजन 7-स्पीड DSG ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस है और कार का डीजल वर्ज़न सामान्य तौर पर 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस है.

    सोर्स: Team BHP

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें