भारत में नई बाइक और कारें

2020 ऑडी Q2 कॉम्पैक्ट एसयूवी की बुकिंग भारत में खुली

language dropdown

ऑडी इंडिया अब नई Q2 SUV के लिए रु 2 लाख की टोकन राशि के साथ बुकिंग स्वीकार कर रही है. इच्छुक खरीदार SUV को ऑडी की आधिकारिक वेबसाइट और पूरे भारत में किसी भी अधिकृत डीलरशिप पर बुक कर सकते हैं.

Q2 ऑडी की देश में सबसे सस्ती कार होगी. expand फोटो देखें
Q2 ऑडी की देश में सबसे सस्ती कार होगी.

ऑडी ने आज भारत में अपनी आने वाली सबसे सस्ती एसयूवी Q2 के लिए आधिकारिक तौर पर बुकिंग शुरू कर दी है. कार की इसी महीने लॉन्च होने की उम्मीद है. इच्छुक खरीदार ऑडी की आधिकारिक वेबसाइट और साथ ही पूरे भारत में किसी भी अधिकृत डीलरशिप के माध्यम से रु 2 लाख की टोकन राशि के साथ ऑडी Q2 कॉम्पैक्ट एसयूवी को प्री-बुक कर सकते हैं. ऑडी क्यू2 साल 2020 में कंपनी का पांचवां लॉन्च होगी. इससे पहले ऑडी देश में Q8, A8L, RS7 और RSQ8 को बाज़ार में उतार चुकी है.

यह भी पढ़ें: नई ऑडी Q5 स्पोर्टबैक को दुनिया के सामने पहली बार दिखाया गया

ndb3nh3g

ऑडी क्यू 2 साल 2020 में कंपनी का पांचवां लॉन्च होगा.

कार निर्माता ने 5 साल के सर्विस पैकेज के साथ 3 साल की एक्सटेंडेड वारंटी और रोडसाइड असिस्टेंस वाले इंट्रोडक्टरी 'पीस ऑफ माइंड' बेनिफिट की घोषणा की, है जो बुकिंग के साथ मुफ्त दी जा रही है. ऑडी की मानें तो Q2 कनेक्टिविटी, इन्फोटेनमेंट और सहायता प्रणालियों से लदी हुई एसयूवी होगी. ऑडी इंडिया के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्लों ने कहा, "महामारी और इसकी चुनौतियों के बावजूद ऑडी इंडिया के लिए 2020 एक रोमांचक वर्ष रहा है. हमने Q8, A8L, RS7 और RSQ8 को लॉन्च और Q2 हमारे पोर्टफोलियो में एक और मजबूत कार है और मुझे यकीन है कि यह त्योहारी सीज़न में अच्छा करेगी."

5mqqq81

ऑडी की मानें तो Q2 कनेक्टिविटी, इन्फोटेनमेंट और सहायता प्रणालियों से लदी हुई एसयूवी होगी.

Newsbeep
0 Comments

ऑडी Q2 को 2.0-लीटर पेट्रोल इंजन दिया जाएगा, जो 190 बीएचपी और 320 एनएम टॉर्क पैदा करता है. यह वही इंजन है जो टिगुआन ऑल स्पेस में भी लगाया गया है. कॉम्पैक्ट एसयूवी 228 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड छूने से पहले सिर्फ 6.5 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से जा सकती है. कार को क्वाट्रो ऑल-व्हील-ड्राइव सिस्टम के साथ 7-स्पीड ड्यूल-क्लच ट्रांसमिशन दिया जाएगा.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.