carandbike logo

2020 ऑडी RS7 स्पोर्टबैक के लॉन्च की जानकारी आई सामने, ₹ 10 लाख बुकिंग राषि

language dropdown

कंपनी ने भारत में दमदार कार के लॉन्च की तारीख का ऐलान कर दिया है जो ये 16 जुलाई 2020 को देश में लॉन्च की जाएगी. जानें किन फीचर्स से लैस है नई RS7?

कंपनी ने भारत में कार के लॉन्च की तारीख का ऐलान कर दिया है जो 16 जुलाई 2020 को होगा expand फोटो देखें
कंपनी ने भारत में कार के लॉन्च की तारीख का ऐलान कर दिया है जो 16 जुलाई 2020 को होगा

ऑडी इंडिया ने पिछले महीने नई जनरेशन RS7 स्पोर्टबैक की बुकिंग्स शुरू की थी और इसकी बुकिंग राषि 10 लाख रुपए रखी गई है. अब कंपनी ने भारत में दमदार कार के लॉन्च की तारीख का ऐलान कर दिया है जो ये 16 जुलाई 2020 को देश में लॉन्च की जाएगी. कंपनी ने इस दमदार लुक और शानदार स्टाइल दिया है जिससे दिखने में ये कार पिछले मॉडल के मुकाबले बहुत आकर्षक हो गई है. ऑडी इंडिया ने कुछ दिन पहले ही अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर इस कार का टीज़र जारी करते हुए भारत में जल्द लॉन्च किए जाने की ओर इशारा किया था. ऑडी क्यू7 की दूसरी जनरेशन पर आधारित आगामी कार को फोक्सवैगन के एमएलबी प्लैटफॉर्म पर बनाया गया है.

6f0vei10-100 किमी/घंटा रफ्तार पकड़ने में ये सिर्फ 3.6 सेकंड लेती है

दिखावट के मामले में नई RS7 स्पोर्टबैक आक्रामक डिज़ाइन में आएगी जिसके साथ ग्लॉस ब्लैक हनीकॉम्ब ग्रिल, बड़े एयरडैम्स और मेट्रिक्स एलईडी हैडलाइट्स मिलेंगे. नई कार की सिलवट भी ऑडी क्यू7 से मिलती है जिसमें लगभग समान बोनट, अगले दरवाज़े और बूट लिड शामिल हैं. नई जनरेशन RS7 स्पोर्टबैक की प्रोफाइल पुराने मॉडल जैसी ही है जिसे पिछले हिस्से को घेरते एलईडी टेललाइट क्लस्टर के साथ पेश किया गया है. कार में एयर डिफ्यूज़र दिया गया है, इसके अलावा बाएं हिस्से में ऑडी लोगो के साथ RS7 बैजिंग दी गई है. कार को और आकर्षक बनाने के लिए 21-इंच व्हील्स पर लगे चंकी व्हील आर्च्स दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें : ऑडी Q5 फेसलिफ्ट का हुआ ग्लोबल डेब्यू, 2021 में होगी भारत में लॉन्च

fcbthq1gये दमदार कार 0-200 किमी/घंटा रफ्तार पकड़ने में 12 सेकंड का समय लेती है
0 Comments

नई पीढ़ी के ग्राहकों के लिए कार का केबिन आधुनिक इंटीरियर के साथ आया है जिसमें डैशबोर्ड पर डुअल टचस्क्रीन डिस्प्ले, हीटेड RS सीट्स, आरामदायक केबिन और क्लाइमेट कंट्रोल ज़ोन्स के साथ और भी कई फीचर्स शामिल हैं. नई RS7 स्पोर्टबैक के साथ 4.0-लीटर ट्विन-टर्बोचार्ज्ड वी8 इंजन दिया गया है जो डायरेक्ट फ्यूल इंजैक्शन तकनीक वाला है. ये दमदार इंजन 591 बीएचपी पावर और 800 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है. कार का इंजन 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स और क्वात्रो एडब्ल्यूडी सिस्टम के साथ आता है. 0-100 किमी/घंटा रफ्तार पकड़ने में ये सिर्फ 3.6 सेकंड लेती है, वहीं इसकी टॉप स्पीड 250 किमी/घंटा है. ये दमदार कार 0-200 किमी/घंटा रफ्तार पकड़ने में 12 सेकंड का समय लेती है.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

Research on ऑडीआरएस7 स्पोर्टबैक

Be the first one to comment
Thanks for the comments.