भारत में नई बाइक और कारें

2020 ऑडी RS7 स्पोर्टबैक का टीज़र भारत में लॉन्च से पहले हुआ जारी

language dropdown

कंपनी ने इस कार के टीज़र वीडियो को ट्विटर पर अपलोक किया है जिससे ये भी साफ होता है कि कार बहुत जल्द भारत में लॉन्च की जाएगी. पढ़ें पूरी खबर...

expand फोटो देखें
निर्माता कंपनी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर इस कार का टीज़र जारी किया है

ऑडी इंडिया दूसरी जनरेशन ऑडी RS7 स्पोर्टबैक भारत में लॉन्च करने की तैयारियां लगभग पूरी कर चुकी है. निर्माता कंपनी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर इस कार का टीज़र जारी करते हुए भारत में जल्द लॉन्च किए जाने की ओर इशारा किया है. कंपनी ने इस कार के टीज़र वीडियो को ट्विटर पर जारी किया है जिससे ये भी साफ होता है कि कार बहुत जल्द भारत में लॉन्च की जाएगी. ऑडी क्यू7 की दूसरी जनरेशन पर आधारित आगामी कार को फोक्सवैगन के एमएलबी प्लैटफॉर्म पर बनाया गया है. अनुमान है कि ऑडी इंडिया बिल्कुल नई RS7 स्पोर्टबैक को अगले महीने तक देश में लॉन्च करेगी.

g1gj1oboआगामी कार को फोक्सवैगन के एमएलबी प्लैटफॉर्म पर बनाया गया है

दिखावट के मामले में नई RS7 स्पोर्टबैक आक्रामक डिज़ाइन में आएगी जिसके साथ ग्लॉस ब्लैक हनीकॉम्ब ग्रिल, बड़े एयरडैम्स और मेट्रिक्स एलईडी हैडलाइट्स मिलेंगे. नई कार की सिलवट भी ऑडी क्यू7 से मिलती है जिसमें लगभग समान बोनट, अगले दरवाज़े और बूट लिड शामिल हैं. नई जनरेशन RS7 स्पोर्टबैक की प्रोफाइल पुराने मॉडल जैसी ही है जिसे पिछले हिस्से को घेरते LED टेललाइट क्लस्टर के साथ पेश किया गया है. कार में एयर डिफ्यूज़र दिया गया है, इसके अलावा बाएं हिस्से में ऑडी लोगो के साथ RS7 बैजिंग दी गई है. कार को और आकर्षक बनाने के लिए 21-इंच व्हील्स पर लगे चंकी व्हील आर्च्स दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें : फोक्सवैगन ने भारत में पुरानी कारों की ऑनलाइन बिक्री शुरू की

fcbthq1gपिछले हिस्से को घेरता LED टेललाइट क्लस्टर
0 Comments

नई पीढ़ी के ग्राहकों के लिए कार का केबिन आधुनिक इंटीरियर के साथ आया है जिसमें डैशबोर्ड पर डुअल टचस्क्रीन डिस्प्ले, हीटेड आरएस सीट्स, आरामदायक केबिन और क्लाइमेट कंट्रोल ज़ोन्स के साथ और भी कई फीचर्स शामिल हैं. नई RS7 स्पोर्टबैक के साथ 4.0-लीटर ट्विन-टर्बोचार्ज्ड वी8 इंजन दिया गया है जो डायरेक्ट फ्यूल इंजैक्शन तकनीक वाला है. ये दमदार इंजन 591 बीएचपी पावर और 800 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है. कार का इंजन 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स और क्वात्रो एडब्ल्यूडी सिस्टम के साथ आता है. 0-100 किमी/घंटा रफ्तार पकड़ने में ये सिर्फ 3.6 सेकंड लेती है, वहीं इसकी टॉप स्पीड 250 किमी/घंटा है. ये दमदार कार 0-200 किमी/घंटा रफ्तार पकड़ने में 12 सेकंड का समय लेती है.

लेटेस्ट न्यूज़