लॉगिन

2020 बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस बीएस 6 की पहली पहली झलक दिखाई गई

बीएमडब्ल्यू मोटरराड इंडिया ने नई बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस की तस्वीरों का खुलासा किया है. बीएस 6 रुप में नए रंगों में बाइक आकर्षक लग रही है और साथ ही इसे कई बदलाव भी दिए गए है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 3, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बीएमडब्ल्यू मोटरराड इंडिया 8 अक्टूबर 2020 को भारत में नई जी 310 आर और जी 310 जीएस लॉन्च करेगी और लॉन्च से ठीक एक हफ्ते पहले कंपनी ने नई बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस की तस्वीरों का खुलासा किया है. इन तस्वीरों में जी 310 जीएस पहले से ज्यादा आकर्षक लग रही है. इसमें बीएस 6 इंजन के साथ-साथ कई और बदलाव भी किए गए हैं. हालांकि जैसे कि अटकलें लगाई जा रही थीं नई बाइक में टीएफटी इंस्ट्रूमेंट कंसोल नही दिया गया है.

    b18foju4

    कंपनी ने फिल्हाल बाइक के इंजन की तकनीकी जानकारी का ख़ुलासा नही किया है.

    मोटरसाइकिल को एक नई हेडलाइट मिलती है, जिसके साथ एलईडी डे टाइम रनिंग लाइट स्ट्रिप है, जो एफ 900 आर की हेडलाइट से प्रेरित लगती है. पेट्रोल टैंक पर लिखा गया 'जीएस' अब बड़ा हो गया है और आगे एक 'Rallye' स्टिकर भी लगाया गया है. मोटरसाइकिल को नई 'Rallye' रंग योजना भी दी गई है. बीएमडब्ल्यू बाइक दो नए रंग विकल्प में पेश करेगी. बाइक को नए टायर भी दिए गए हैं. मोटरसाइकिल में सेल्फ-बूस्टिंग एंटी-होपिंग क्लच और एक इलेक्ट्रोमोटिव थ्रॉटल कंट्रोलर और राइड-बाय-वायर सिस्टम के साथ एडजस्टेबल ब्रेक और क्लच हैंड लीवर भी मिलता है.

    यह भी पढ़ें: बीएमडब्ल्यू आर 18 क्रूज़र भारत में लॉन्च; कीमतें ₹ 18.90 लाख से शुरू

    4crsp16o

    जैसे कि अटकलें लगाई जा रही थीं नई बाइक में टीएफटी इंस्ट्रूमेंट कंसोल नही दिया गया है.

    बीएमडब्ल्यू जी 310 आर और जी 310 जीएस पर इंजन टीवीएस अपाचे आरआर 310 जैसा ही है. वहां पर यह 313 सीसी का बीएस 6 इंजन 9,700 आरपीएम पर 34 बीएचपी के साथ 7,700 आरपीएम पर 27.3 एनएम के टार्क देता है, और जी 310 जुड़वाँ पर शायद कुछ ऐसी ही देखने को मिले. साथ ही पहले की तरह 6-स्पीड गियरबॉक्स होगा, लेकिन स्लिपर और असिस्ट क्लच शायद न हो. बाइक्स के लिए बुकिंग पहले ही शुरू हो चुकी हैं और हम उम्मीद करते हैं कि बीएमडब्ल्यू इनकी कीमत पहले के मुकाबले नही बढ़ाएगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें