लॉगिन

2020 BMW G 310 R और G 310 GS की डिलिवरी 10 अक्टूबर से शुरू की जाएगी

हमने आपको ये जानकारी पहले दी है कि डीलरशिप स्तर पर नई BMW G 310 R और G 310 GS की बुकिग रु 50,000 टोकन राषि के साथ शुरू कर दी गई है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 16, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    BMW G 310 R और इसके ऐडवेंचर G 310 GS शोरूम में पहुंचने के लिए पूरी तरह तैयार है और इन दोनों मोटरसाइकिल की डिलिवरी लॉन्च के तुरंत बाद अगले महीने से शुरू की जाएंगी. डीलरशिप सूत्रों ने कार एंड बाइक को बताया है कि BMW मोटरराड इन दोनों बाइक्स में अक्टूबर 2020 के पहले हफ्ते में लॉन्च करने वाली है और इसकी डिलिवरी 10 अक्टूबर से शुरू कर दी जाएगी. हम आपको ये जानकारी पहले ही दे चुके हैं कि डीलरशिप स्तर पर नई BMW G 310 R और G 310 GS की बुकिंग्स रु 50,000 टोकन राषि के साथ शुरू कर दी गई है. कार एंड बाइक ने ये भी जाना है कि कंपनी इन दो मोटरसाइकिल की कीमतों को काफी आकर्षक रखने वाली है. कंपनी का कहना है कि पहले आएं, पहले पाएं के आधार पर बाइक्स की बुकिंग शुरू की गई है.

    2icibhp4दोनों बाइक्स की डिलिवरी 10 अक्टूबर से शुरू कर दी जाएगी

    BMW G 310 R और G 310 GS को बड़े बदलाव देने के अलावा BS6 मानकों वाला इंजन दिया गया है. BMW मोटरराड दोनों मोटरसाइकिल की भारत में लगातार टेस्टिंग कर रही है जिसमें से G 310 GS की टेस्टिंग के स्पाय फोटोज़ इंटरनेट पर दिखाई दिए हैं. बेबी GS जैसी ये बाइक संभवतः नए एलईडी हैडलाइट्स और दोबारा डिज़ाइन किए हैडलैंप क्लस्टर के साथ आएगी. बाइक का एग्ज़्हॉस्ट भी बेशक बदला हुआ है. ज़्यादा आकर्षक बनाने के लिए मोटरसाइकिल के साथ नए कलर्स और नए ग्राफिक्स भी दिए जाने का अनुमान है. हमारा मानना है कि BMW दोनों बाइक्स के साथ नया इंस्ट्रुमेंट कंसोल देगी जो ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आएगी. केटीएम 390 ड्यूक और 390 एडवेंचर के साथ फुल-कलर टीएफटी दिया गया है जो टीवीएस अपाचे RR 310 में भी पेश किया गया है.

    ये भी पढ़ें : बीएमडब्ल्यू आर 18 क्रूज़र मोटरसाइकिल की लॉन्च की तारीख का पता चला

    fdr3blokBMW मोटरराड दोनों मोटरसाइकिल की भारत में लगातार टेस्टिंग कर रही है

    इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो कंपनी इन दोनों बाइक्स के साथ पहले जैसा 313 सीसी का इंजन देगी. बीएस4 मॉडल में ये इंजन 34 बीएचपी पावर और 28 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता वाला था. निःसंदेह बाइक के साथ बीएस6 मानकों वाला इंजन दिया जाएगा जिसका पावर आउटपुट लगभग समान ही होगा, हालांकि इसमें मामूली गिरावट देखने को मिल सकती है. BMW G 310 R और G 310 GS के पिछले मॉडल की कीमत रु 2.99 लाख और 3.49 लाख रुपए थी और अनुमान है कि इसके मुकाबले नए मॉडल की कीमत थोड़ी ज़्यादा होगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें