लॉगिन

2020 BMW X6 SUV से हटा पर्दा, नवंबर 2019 में होगा ग्लोबल लॉन्च

BMW X6 में बड़े आकार की किडनी ग्रिल के साथ गोल की जगह एंगुलर हैडलैंप्स दिए हैं. कार की ग्रिल में लाइटिंग दी गई है जिसे आप चाहें तो बंद भी कर सकते हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 3, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    BMW ने नई जनरेशन X6 स्पोर्ट्स एक्टिविटी कूपे से पर्दा हटा लिया है. यह तीसरी जनरेशन वाला मॉडल है जिसे पूरी तरह अपडेट किया गया है. लुक्स से शुरुआत करें तो BMW X6 में बड़े आकार की किडनी ग्रिल के साथ गोल की जगह एंगुलर हैडलैंप्स दिए हैं. कार की अगली ग्रिल में लाइटिंग दी गई है जिसे आप चाहें तो बंद भी कर सकते हैं. BMW ने इस SUV को पुराने मॉडल के मुकाबले गोल की जगह स्कल्प्टेड लुक दिया है और कार के इंटीरियर में भी बदलाव किए गए हैं. कार का इंटीरियर मिनिमलिस्ट स्पोर्टी लुक दिया गया है और ड्राइवर केंद्रित डैशबोर्ड लगाया गया है.

    1mfbp43gइंटीरियर मिनिमलिस्ट स्पोर्टी लुक वाला है और ड्राइवर केंद्रित डैशबोर्ड लगाया गया है

    बाकी BMW SUV के जैसे नई X6 में भी कई सामान्य और वैकल्पिक फीचर्स दिए जाएंगे जिनमें ड्राइवर और पैसेंजर के लिए मल्टी फंक्शन सीट्स और मसाज फंक्शन शामिल है. इसके अलावा X6 में 4-ज़ोन ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, थर्मोइलैक्ट्रिक कप होल्डर्स, पैनोरमिक रूफ, इंटीरियर फ्रेंगरेंस पैकेज और बोवर्स और विल्किन्स 3डी सराउंड साउंड सिस्टम दिया गया है.

    ये भी पढ़ें : Exclusive: 2019 BMW 3 सीरीज़ के लॉन्च की जानकारी का हुआ खुलासा

    m5np452kहमारा मानना है कि भारत में BMW X6 अगले साल लॉन्च की जाएगी

    नई जनरेशन X6 के साथ BMW 4 इंजन विकल्प पेश करेगी जिनमें 2 पेट्रोल और दो डीजल इंजन शामिल हैं. SUV में V8 पेट्रोल और स्ट्रेट सिक्स पेट्रोल इंजन मिलेंगे जो क्रमशः 530 bhp और 340 bhp पावर जनरेट करेंगे. X6 के डीजल वेरिएंट में इन-लाइन 6-सिलेंडर इंजन दो ट्यूनिंग में मिलेगा जो 400 bhp पावर और 265 bhp पावर वाला होगा. हमारा मानना है कि भारत में BMW X6 अगले साल लॉन्च की जाएगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    बीएमडब्ल्यू एक्स6 पर अधिक शोध

    लोकप्रिय बीएमडब्ल्यू मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें