भारत में नई बाइक और कारें

2020 डैट्सन रेडी-गो फेसलिफ्ट भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 2.83 लाख

डैट्सन ने रेडी-गो फेसलिफ्ट लॉन्च कर दी है जिसकी दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 2 लाख 83 हज़ार रुपए से लेकर 4 लाख 77 हज़ार रुपए तक रखी गई है.

फोटो देखें
कपंनी ने कार को 6 वेरिएंट्स में उपलब्ध कराया है

डैट्सन इंडिया ने लंबे समय तक इंतज़ार कराने के बाद भारतीय बाज़ार में डैट्सन रेडी-गो फेसलिफ्ट लॉन्च कर दी है जिसकी दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 2 लाख 83 हज़ार रुपए से लेकर 4 लाख 77 हज़ार रुपए तक रखी गई है. कपंनी ने कार को 6 वेरिएंट्स डी, ए, टी, टी-ओ-800सीसी, टी-ओ- 1.0 और टी-ओ- 1.0 एएमटी में उपलब्ध कराया है. नई रेडी-गो फेसलिफ्ट के साथ पहले जैसे दो पेट्रोल इंजन - 800सीसी, तीन-सिलेंडर और 999सीसी तीन-सिलेंडर इंजन पेश किए हैं और ये दोनों ही इंजन बीएस6 इंधन नियमों के उपयुक्त हैं. कार का दमदार इंजन 1.0-लीटर पेट्रोल है जो टॉप मॉडल में एएमटी विकल्प के साथ आया है.

f8vljn44कार के साथ बिल्कुल नया 8-इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले दिया है

दिखने में 2020 डैट्सन रेडी-गो फेसलिफ्ट नए चेहरे के साथ लॉन्च हुई है जिसमें बड़ी ऑक्टागोनल ग्रिल के साथ क्रोम ब्रैकेट, नए पैने लुक वाले हैडलैंप्स के साथ हैलोजन लाइट्स, अगले हिस्से में नए दमदार बंपर के साथ एल-शेप एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप्स, एलईडी फॉग लैंप्स और अंडरबॉडी क्लैडिंग दी गई है. पिछले मॉडल के मुकाबले कार की प्रोफाइल समान ही दिखी है, हालांकि इसके ग्राउंड क्लियरेंस में मामूली इज़ाफा हुआ है और अब ये 187एमएम हो गया है. कार के पिछले हिस्से में एंगुलर एलईडी टेललैंप्स लगे हैं जो एलईडी सिग्नेचर लाइट्स और नए पिछले बंपर के साथ दमदार ब्लैक क्लैडिंग में आए हैं. नई रेडी-गो फेसलिफ्ट को 6 कलर्स - विविड ब्लू, रूबी रैड, सैंडस्टोन ब्राउन, ब्रोन्ज़ ग्रे, क्रिस्टल सिल्वर और ओपल व्हाइट में लॉन्च हुई है.

डैटसन रेडी-गो

2.83 लाख * ऑन-रोड प्राइस (नई दिल्ली)
डैटसन रेडी-गो

muq7e3ekपिछले मॉडल के मुकाबले कार की प्रोफाइल समान ही दिखी है

केबिन की बात करें तो रेडी-गो फेसलिफ्ट बिल्कुल नए डैशबोर्ड के साथ ब्लैक और गनमैटल ग्रे डुअल-टोन पेन्ट स्कीम में आएगी. कार के साथ बिल्कुल नया 8-इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले दिया है जो एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो सपोर्ट करता है. फीचर्स के मामले में कार के साथ वॉइस रिकोगनिशन सपोर्ट और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी दी गई है. इसके अलावा इंटीग्रेटेड ओआरवीएम, एसी वेंट्स पर सिल्वर कोटिंग कार को और आकर्षक बनाते हैं. सुरक्षा की बात करें तो कार के साथ डुअल फ्रंट एयरबैग्स दिए गए हैं. कार में एबीएस और ईबीडी के अलावा रिवर्स पार्किंग सेंसर्स, रियर व्यू कैमरा, सीटबेल्ट रिमाइंडर, प्री-टेंशनर्स और लोड लिमिटर्स वाले अगले सीटबेल्ट और स्पीड सेंसर्स जैसे कई और फीचर्स भी दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें : BS6 डैटसन गो और गो+ भारत में हुईं लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 3.99 लाख

cm6g46poकार के पिछले हिस्से में एंगुलर एलईडी टेललैंप्स लगे हैं
0 Comments

डैट्सन इंडिया ने नई रेडी-गो फेसलिफ्ट के साथ 800सीसी का तीन-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया है जो 54 बीएचपी पावर और 73 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है. इसके अलावा कार के साथ थोड़ा दमदार 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 67 बीएचपी पावर और 91 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने सामान्य तौर पर इंजन के साथ 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स दिया है और वैक्ल्पिक रूप से 5-स्पीड एएमटी यूनिट पेश की गई है. इंधन खपत की बात करें तो जहां कार का 800सीसी इंजन 20.71 किमी/लीटर देता है, वहीं 1.0-लीटर इंजन के मैन्युअल मॉडल को एक लीटर पेट्रोल में 21.70 किमी और एएमटी गियरबॉक्स में 22 किमी तक चलाया जा सकता है.

कम्पेयर डैटसन रेडी-गो मौजूदा प्रतिद्वंदियों के साथ