लॉगिन

2020 हीरो प्लेज़र+ 110 FI BS6 स्कूटर भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत Rs. 54,800

दिखावट में बदलाव की बात करें तो नई स्कूटर के हैडलैंप में क्रोम सराउंड दिया गया है, इसके अलावा नए अलॉय व्हील्स, साइड ऐक्सेंट और क्रोम 3D बैज दिया है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 30, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हीरो मोटोकॉर्प ने भारत में अपनी पहली BS6 मानकों वाली स्कूटर 2020 प्लेज़र+ 110 FI लॉन्च कर दी है. ये स्कूटर दो विकल्प - स्टील व्हीलस और अलॉय व्हील्स में उपलब्ध कराई गई है जिसकी दिल्ली एक्सशोरूम कीमत क्रमशः 54,800 रुपए और 56,800 रुपए रखी गई है और कंपनी ने इसका डिस्पैच भी शुरू कर दिया है. हीरो ने पिछले साल से अपने वाहनों को BS4 से BS6 मानकों में बदलने का काम शुरू किया था और उस समय कंपनी ने BS6 मानकों वाली दो मोटरसाइकल HF डीलक्स और स्प्लैडर आईस्मार्ट लॉन्च की थीं.

    big6k83cदिखावट में बदलाव की बात करें तो नई स्कूटर के हैडलैंप में क्रोम सराउंड दिया गया है

    हीरो मोटोकॉर्प ने अपडेटेड प्लेज़र+ 110 BS6 को पूरी तरह इन-हाउस डिज़ाइन और डेवेलप किया है और ये काम कंपनी के जयपुर स्थित सेंटर ऑफ इनोवेशन एंड टैक्नोलॉजी में किया गया है. दिखावट में बदलाव की बात करें तो नई स्कूटर के हैडलैंप में क्रोम सराउंड दिया गया है, इसके अलावा नए अलॉय व्हील्स, साइड ऐक्सेंट और क्रोम 3डी बैज दिया है. ये स्कूटर 7 कलर्स - मैट रैड, मैट ग्रीन, मैट ऐक्सिस ग्रे, ग्लॉसी ब्लैक, ग्लॉसी ब्ल्यू, ग्लॉसी व्हाइट और ग्लॉसी रैड में उपलब्ध कराई गई है.

    ये भी पढ़ें : 2020 होंडा ऐक्टिवा 6G भारत में की गई लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 63,912

    हीरो प्लेज़र+ 110 FI BS6 के साथ 110cc का सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है जो प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजैक्शन के साथ एक्ससेन्स तकनीक से लैस है. ये इंजन 7000 rpm पर 8 bhp पावर और 5500 rpm पर 8.7 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. कंपनी का कहना है कि BS4 मॉडल के मुकाबले स्कूटर का नया BS6 मॉडल 10% ज़्यादा माइलेज और एक्सेलरेशन प्रदान करता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    हीरो प्लेसर प्लस 110 पर अधिक शोध

    लोकप्रिय हीरो मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें