भारत में नई बाइक और कारें

2020 होंडा सिटी को मिली 5-स्टार आसियान एनसीएपी सुरक्षा रेटिंग

सिटी को एडल्ट ऑक्यूपेंट प्रोटेक्शन कैटेगरी के लिए 44.83 अंक, बच्चों की सुरक्षा के लिए 22.82 पॉइंट्स और सेफ्टी असिस्टेंट के लिए 18.89 पॉइंट्स मिले हैं

फोटो देखें
होंडा सिटी पर ये टेस्ट 2012 और 2014 के बाद तीसरी बार किया गया है

दक्षिण पूर्व एशियाई देशों के लिए नई कार आकलन कार्यक्रम ने नई होंडा सिटी मॉडल का सेफटी टैस्ट किया है. यह आकलन ASEAN NCAP ने होंडा सिटी पर 2012 और 2014 के बाद तीसरी बार किया है. नई सिटी ने कुल मिलाकर 86.54 अंक प्राप्त किए, और इन अंकों ने इसे 5-स्टार ASEAN NCAP रेटिंग के काबिल बनाया है. सिटी को एडल्ट ऑक्यूपेंट प्रोटेक्शन कैटेगरी के लिए 44.83 अंक, चाइल्ड ऑक्यूपेंट प्रोटेक्शन के लिए 22.82 पॉइंट्स और सेफ्टी असिस्टेंट टेक्नोलॉजीज के लिए 18.89 पॉइंट्स मिले हैं. कार को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा, हांलाकि यो परीक्षण थाईलैंड में किया गया है.

tsepsohgभारत में बहुत जल्द लॉन्च होगी नई जनरेशन होंडा सिटी

नई सेडान में चार एयरबैग्स हैं, साथ ही सीटबेल्ट रिमाइंडर सिस्टम आगे की दोनों सीटों के लिए है, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल भी और ये सारे फीचर गाड़ी के सभी वैरिएंट में दिए गए हैं. सिटी में एक आपातकालीन स्टॉप सिग्नल तकनीक भी उपलब्ध है जो थाईलैंड के बाजार में ऑपशन के रूप में मिलता है.

ये भी पढ़ें : 2020 ह्यूंदैई वर्ना फेसलिफ्ट भारत में की गई लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 9.30 लाख

0 Comments

आसियान NCAP के अध्यक्ष, डॉ सिटि ज़हराह इशाक ने कहा, "मुझे इस बात की भी खुशी है कि मौजूदा सुरक्षा सहायता तकनीकों के अलावा जिसका आकलन हम कर रहे हैं होंडा ने सिटी में एक आपातकालीन स्टॉप सिग्नल भी जोड़ा है जिससे एक्सिडेंट कम करने में लाभ होगा.

कम्पेयर होंडा सिटी मौजूदा प्रतिद्वंदियों के साथ

Be the first one to comment
Thanks for the comments.