लॉगिन

2020 होंडा CRF1100L अफ्रीका ट्विन भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत Rs. 15.35 लाख

होंडा अफ्रीका ट्विन और एडवेंचर स्पोर्ट में जो बड़ा अंतर है वो बाइक का प्रोजैक्टिव बॉडीवर्क है जो एडवेंचर स्पोर्ट वर्ज़न को मिला है. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 6, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया ने 2020 होंडा CRF1100L अफ्रीका ट्विन भारत में लॉन्च कर दी है जिसकी शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 15 लाख 35 हज़ार रुपए है. नया मॉडल नए और बड़े पैरेलल-ट्विन इंजन के साथ आया है जो 1,084सीसी का है लेकिन समान दिखता है और बड़े पैमाने पर नई तकनीक और नए कनेक्टिविटी फीचर्स से लैस है. होंडा CRF1100L अफ्रीका ट्विन एडवेंचर स्पोर्ट वर्ज़न को 2020 मॉडल के लिए बदला गया है जिसे बदली हुई फेयरिंग, हल्की फ्रेम और 25 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है. सामान्य होंडा अफ्रीका ट्विन और एडवेंचर स्पोर्ट में जो बड़ा अंतर है वो बाइक का प्रोजैक्टिव बॉडीवर्क है जो एडवेंचर स्पोर्ट वर्ज़न को मिला है जिसमें हाईट अडजस्टेबल विंडस्क्रीन और स्टैंडर्ड इंजन बैश प्लेट है.

    ip705qhएडवेंचर स्पोर्ट वर्ज़न को प्रोजैक्टिव बॉडीवर्क दिया गया है

    2020 होंडा CRF1100L अफ्रीका ट्विन में बड़ा 1,084cc इंजन लगाया गया है जो 101 bhp पावर और 105 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. 2020 होंडा अफ्रीका ट्विन के इलैक्ट्रॉनिक्स को भी होंडा स्टेक्टेबल टॉर्क कंट्रोल के साथ पूरी तरह अपडेट किया गया है. नया टचस्क्रीन इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर अब ब्लूटूथ ऑडियो के साथ एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी से लैस है. इसके अलावा बाइक के साथ होंडा का ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम दिया गया है जो अब सिक्स-एक्सिस इनर्शियल मेज़रमेंट यूनिट दिया गया है. बाइक के लेटेस्ट मॉडल में व्हीली कंट्रोल दिया गया है जो तीन लेवल इनपुट के साथ आया है.

    ये भी पढ़ें : 2020 होंडा यूनिकॉर्न 160 BS6 भारत में हुई लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 93,593

    hb7e1pqgनया टचस्क्रीन इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर अब ब्लूटूथ ऑडियो के साथ एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी से लैस है

    होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया द्वारा लॉन्च नई मोटरसाइकल के साथ चार राइडिंग मोड्स दिए गए हैं जिनमें टूर, अर्बन, ग्रेवल और ऑफ-रोड शामिल हैं. बाइक के अगले हिस्से में 21-इंच व्हील और पिछले हिस्से में 18-इंच व्हील का कॉम्बिनेशन दिया गया है. ब्रेकिंग की बात करें तो 310mm डुअल वेव फ्लोटिंग हाईड्रॉलिक डिस्क दिए गए हैं जो सिंगल-पिस्टन क्लिपर के साथ आते हैं. इसके साथ ही बाइक में डुअल-चैनल एबीएस सिस्टम और ऑन-रोड, ऑफ-रोड सेंटिंग्स उपलब्ध कराई गई हैं. कंपनी का दावा है कि 2020 होंडा CRF1100L अफ्रीका ट्विन का माइलेज 20.4 किमी/लीटर मैन्युअल वर्ज़न के लिए और ऑटोमैटिक DCT वर्ज़न के लिए 20.8 किमी/लीटर है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें