लॉगिन

2020 होंडा जैज़ BS6 के नए टीज़र में दिखे LED हैडलैंप्स और अपडेटेड ग्रिल

होंडा कार्स इंडिया ने जैज़ BS6 का टीज़र जारी किया है जिसमें कार के साथ नए पूरी तरह LED हैडलैंप्स के साथ इंटीग्रेटेड LED DRLs दिखाई दिए हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 16, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    2020 होंडा जैज़ BS6 आने वाले कुछ हफ्तों में भारत में लॉन्च के लिए पूरी तरह तैयार है और कार को बेहतर इंजन के साथ कंपनी स्टाइल और फीचर्स में अपडेट देने वाली है. होंडा कार्स इंडिया ने जैज़ BS6 का टीज़र जारी किया है जिसमें कार के साथ नए पूरी तरह LED हैडलैंप्स के साथ इंटीग्रेटेड LED डीआरएल दिखाई दिए हैं. इस टीज़र में 2020 जैज़ की अपडेटेड ग्रिल और LED फॉगलैंप्स की जानकारी भी सामने आई है. इसके अलावा ये अनुमान है कि डब्ल्यूआर-वी फेसलिफ्ट जैसे 2020 होंडा जैज़ को भी पेट्रोल और डीजल इंजन में उपलब्ध कराया जाएगा.

    2020 होंडा जैज़ के साथ 1.2-लीटर आई-वीटेक पेट्रोल और 1.5-लीटर आई-डीटेक डीजल इंजन उपलब्ध कराया गया है. कार में लगा पेट्रोल इंजन 89 बीएचपी पावर और 110 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है, वहीं इसका डीजल इंजन 98 बीएचपी पावर और 200 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. कंपनी इन दोनों इंजन के साथ 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स उपलब्ध करा रही है, इसके अलावा होंडा इस अपडेटेड कार के साथ सीवीटी ट्रांसमिशन का विकल्प भी पेश कर सकती है.

    ये भी पढ़ें : 2020 होंडा सिटी को मिली 5-स्टार आसियान एनसीएपी सुरक्षा रेटिंग

    लॉन्च हो जाने के बाद होंडा कार्स इंडिया की अपडेटेड 2020 जैज़ का मुकाबला मारुति बलेनो, टोयोटा ग्लान्ज़ा, ह्यूंदैई आई20, फोक्सवेगन पोलो और प्रिमियम हैचबैक सैगमेंट की बाकी कारों से होने वाला है. अनुमान है कि पिछले मॉडल की तुलना में नई जैज़ की कीमत थोड़ी ज़्यादा होगी. दूसरी ओर कंपनी जल्द ही डब्ल्यूआर-वी के फेसलिफ्ट वर्ज़न को जल्द भारत में लॉन्च कर सकती है. होंडा ने नई डब्ल्यूआर-वी के लिए 21,000 रुपए टोकन राषि के साथ प्री-बुकिंग शुरू कर दी है. इस क्रॉसओवर को BS6 इंजन के अलावा कई कॉस्मैटिक बदलाव दिए जाएंगे. लॉन्च के बाद डब्ल्यूआर-वी फेसलिफ्ट का मुकाबला मारुति सुज़ुकी विटारा ब्रेज़ा, टाटा नैक्सॉन, महिंद्रा एक्सयूवी300, फोर्ड एकोस्पोर्ट और ह्यूंदैई वेन्यू से होगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    होंडा जैज़ पर अधिक शोध

    लोकप्रिय होंडा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें