लॉगिन

2020 होंडा यूनिकॉर्न 160 BS6 भारत में हुई लॉन्च, शुरुआती कीमत Rs. 93,593

2020 होंडा यूनिकॉर्न 160 BS6 की कीमत पिछले मॉडल के मुकाबले लगभग 13,500 रुपए बढ़ाई गई है. जानें पुराने मॉडल के मुकाबले कितनी बदली नई होंडा यूनिकॉर्न?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 27, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया ने अपडेटेड यूनिकॉर्न मोटरसाइकल का BS6 मॉडल लॉन्च कर दिया है जिसकी दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 93,593 रुपए है. 2020 होंडा यूनिकॉर्न 160 BS6 की कीमत पिछले मॉडल के मुकाबले लगभग 13,500 रुपए बढ़ाई गई है. होंडा ने अब भारत में इस मोटरसाइकल का सिर्फ एक वर्ज़न उपलब्ध कराया है जिसका सीधा मतलब है कि यूनिकॉर्न 150cc अब देश में नहीं बेची जाएगी और इस बाइक को ज़्यादा दमदार 160cc इंजन में पेश किया गया है. नई मोटरसाइकल को अधिक प्रिमियम डिज़ाइन देने के साथ दमदार इंजन दिया गया है. इसके अलावा यूनिकॉर्न 160 को ना सिर्फ BS6 मानकों वाला बनाया गया है, बल्की इसकी स्टाइल में बदलाव के साथ इंजन किल स्विच मिला है और ये पहले से ज़्यादा आरामदायक हो गई है.

    2020 होंडा यूनिकॉर्न 160 BS6 के साथ 160cc का सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है जो फ्यूल-इंजैक्टेड इंजन के साथ आया है. कंपनी का कहना है कि नया इंजन इंधन के मामले में ज़्यादा किफायती है और तकनीकी रूप से भी इसे काफी उन्नत बनाया गया है. दिखने में 2020 होंडा यूनिकॉर्न 160 के साथ अब स्मोक्ड स्क्रीन वाला अगला कोल दिया गया है जो क्रोम गार्निश के साथ आता है. बाइक में 3D लोगो के अलावा और भी कई जगहों पर क्रोम वर्क दिया गया है. बाइक में ब्लू बैकलिट सेमी-डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल दिया गया है, वहीं टेललाइट के डिज़ाइन को समान रखा गया है. आरामदायक यात्रा के लिए बाइक के ग्राउंड क्लियरेंस को भी बढ़ाया गया है.

    ये भी पढ़ें : 2020 होंडा शाइन 125 BS6 भारत में की गई लॉन्च, कीमत ₹ 67,857

    होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया ने अपडेटेड यूनिकॉर्न मोटरसाइकल में इंजन किल स्विच भी दिया है जो कई ग्राहकों को काफी पसंद आएगा. बाइक के साथ नए एचईटी लो रोलिंग रेसिस्टेंस ट्यूबलेस टायर्स दिए गए हैं, वहीं अगले हिस्से में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन को समान रखा गया है. नई यूनिकॉर्न 160 BS6 के साथ सिंगल-चैनल ABS सामान्य तौर पर उपलब्ध कराया गया है. कंपनी की बाकी BS6 बाइक्स की तर्ज़ पर नई यूनिकॉर्न को भी 6 साल का वॉरंटी पैक दिया गया है जिसमें 3 साल सामान्य और 3 साल वैकल्पिक वॉरंटी शामिल है. बाइक तीन कलर्स - पर्ल इग्नस ब्लैक, इंपीरियल रैड मैटेलिक और मैट एक्सिस ग्रे मैटेलिक में उपलब्ध कराई गई है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें