भारत में नई बाइक और कारें

2020 ह्यून्दे टूसॉ फेसलिफ्ट लॉन्च से पहले डीलरशिप पर दिखी, जानें कब होगी पेश

language dropdown

ह्यून्दे इंडिया ने ऑटो एक्सपो 2020 में एसयूवी को शोकेस किया था. लॉन्च से पहले ये कार डीलरशिप पर पहुंच चुकी है जसकी स्पाय फोटोज़ ऑनलाइन सामने आई हैं.

expand फोटो देखें
लॉन्च से पहले ये कार डीलरशिप पर पहुंच चुकी है जसकी स्पाय फोटोज़ ऑनलाइन सामने आई हैं

ह्यून्दे इंडिया भारत में टूसॉ एसयूवी फेसलिफ्टेड वर्जन को लॉन्च करने की तैयारियां कर रही है. हमारे सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि अपडेटेड एसयूवी भारत में 14 जुलाई 2020 को लॉन्च की जाएगी. ह्यून्दे इंडिया ने ऑटो एक्सपो 2020 में इस एसयूवी को शोकेस किया था. लॉन्च से पहले ये कार डीलरशिप पर पहुंच चुकी है जसकी स्पाय फोटोज़ ऑनलाइन सामने आई हैं. अनुमान है कि नई टूसॉ एसयूवी के केबिन में बदलाव के साथ इसे तकनीक बदलावों के साथ ऑनलाइन माध्यम से लॉन्च किया जाएगा. कार के साथ ब्रांड की ताज़ा सिग्नेचर स्टाइल कास्केडिंग ग्रिल दी जाएगी जो पिछले मॉडल की तुलना में बड़े आकार की होगी.

pfnuqp0cह्यून्दे इंडिया ने ऑटो एक्सपो 2020 में इस एसयूवी को शोकेस किया था

एसयूवी के साथ फुल-एलईडी हैडलैंप्स के साथ डीआरएल, दूसरी डिज़ाइन के बंपर्स, नए 18-इंच अलॉय व्हील्स, टेललाइट्स के लिए एलईडी, रेन सेंसिंग वाइपर्स, पिछले बंपर पर लायसेंस प्लेट की बदली हुई जगह और ट्विन एग्ज़्हॉस्ट टिप्स जैसे कई और फीचर्स दिए जाएंगे. टूसॉ फेसलिफ्ट के साथ दोबारा डिज़ाइन किया डैशबोर्ड, नया इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर और टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया जाएगा. कार के साथ ह्यून्दे की लेटेस्ट कनेक्टेड कार तकनीक मुहैया कराई जाएगी जिसमें रिमोट इंजन स्टार्ट-स्टॉप, केबिन प्री-कूल और ऐसे ही कई फीचर्स शामिल हैं. इसके अलावा कार के साथ पैनोरमिक सनरूफ, इलैक्ट्रिक पार्किंग ब्रेक्स और वायरलेस चार्जिंग जैसे फीचर्स भी मिलेंगे.

ह्युंडई ट्यूशॉ

22.3 लाख * ऑन-रोड प्राइस (नई दिल्ली)
ह्युंडई ट्यूशॉ Price

ये भी पढ़ें : बिना क्लच दबाए बदलें गियर, ह्यून्दे वेन्यु में आई नई तकनीक

lghpdhp8 टूसॉ फेसलिफ्ट के साथ दोबारा डिज़ाइन किया डैशबोर्ड दिया जाएगा

2020 ह्यून्दे टूसॉ फेसलिफ्ट के साथ बीएस6 मानकों वाले पेट्रोल और डीजल इंजन दिए जाएंगे. इनमें 2.0-लीटर पेट्रोल इंजन शामिल है जो 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आता है, वहीं 2.0-लीटर डीजल इंजन के साथ नया 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया जाने वाला है. अनुमान है कि कार का पेट्रोल इंजन 149.9 बीएचपी पावर जनरेट करेगा और डीजल इंजन 182.4 बीएचपी पावर वाला होगा. एसयूवी को संभवतः जीएल और जीएलएस ट्रिम में पेश किया जाएगा. लॉन्च होने पर इसका मुकाबला जीप कम्पस और होंडा सीआर-वी जैसी कारों से होगा. नई टूसॉ की कीमत पिछले मॉडल से ज़्यादा होगी, फिलहाल दिल्ली में कार की एक्सशोरूम कीमत रु 18.76 लाख से रु 26.97 लाख तक है.

0 Comments

सोर्स

कम्पेयर ह्युंडई ट्यूशॉ मौजूदा प्रतिद्वंदियों के साथ

लेटेस्ट न्यूज़

Be the first one to comment
Thanks for the comments.