लॉगिन

2020 किआ पिकान्टो फेसलिफ्ट की फोटो ऑनलाइन लीक, मिलेंगे 3 इंजन विकल्प

किआ पिकान्टो को 2018 ऑटो एक्सपो में शोकेस किया गया था और अबतक कंपनी द्वारा कार को भारत में लॉन्च करने के लिए कोई पहल दिखाई नहीं दी है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 4, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    अंतर्राष्ट्रीय बाज़ार में फिलहाल की जनरेशन वाली किआ पिकान्टो हैचबैक 2017 से बेचीजा रही है. अब कंपनी इस कार के मिड-साइकिल फेसलिफ्ट पर काम कर रही है जिसे बिना किसी स्टिकर के देखा गया है. किआ पिकान्टो हैचबैक का प्लैटफॉर्म ह्यूंदैई आई10 के अंतर्राष्ट्रीय वर्ज़न से लिया गया है. बता दें कि आकार के मामले में ये दोनों काफी कुछ समान दिखती हैं, लेकिन ये ह्यूंदैई ग्रैंड आई10 निऑस से ज़्यादा मिलती है जो भारतीय बाज़ार में बेची जा रही है. किआ पिकान्टो को 2018 ऑटो एक्सपो में शोकेस किया गया था और अबतक कंपनी द्वारा कार को भारत में लॉन्च करने के लिए कोई पहल दिखाई नहीं दी है.

    jpl397t

    स्पाय इमेज में सामने आया है कि किआ पिकान्टो के साथ बदले हुए हैडलैंप्स दिए जाएंगे जिसमें प्रोजैक्टर हैडलैंप्स के साथ चार एलईडी डीआरएल मिले हैं. कार के अगले हिस्से में किआ की सिग्नेचर टाइगर नोज़ ग्रिल और डुअल-टोन बंपर दिया गया है जो दोनों ओर बड़े आकर की वेंट्स के साथ दिखा है. कार की सिल्वर इंसर्ट्स इसे और आकर्षक लुक देती हैं. किआ पिकन्टो के पिछले हिस्से में नए एलईडी टेललाइट्स लगे हैं और क्रोम एग्ज़्हॉस्ट टिप्स के साथ बदला हुआ पिछला बंपर दिया गया है. इसके अलावा कंपनी ने हैचबैक के साथ शार्कफिन एंटीना और डुअन-टोन अलॉय व्हील्स दिए हैं.

    ये भी पढ़ें : कोरोनावायरस: किआ मोटर्स ने डीलरों के हित में उठाए कई कदम

    किआ मोटर अपडेटेड पिकन्टो हैचबैक का इंजन फिलहाल बिक रहे मॉडल से लेने वाली है. इस कार को तीन इंजन विकल्पों में उपलब्ध कराया गया है जिसमें 1.0-लीटर 3-सिलेंडर नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल, 1.0-लीटर 3-सिलेंडर टर्बो-पेट्रोल और 1.25-लीटर 4-सिलेंडर पेट्रोल यूनिट शामिल हैं. कार को सामान्य रूप से 5-स्पीड मैन्युअल और 1.25-लीटर इंजन में 4-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस किया गया है. किआ मोटर इंडिया ने इस कार के देश में लॉन्च को लेकर कोई इशारा नहीं किया है, हालांकि भारतीय बाज़ार के लिए कंपनी किआ सेल्टोस और किआ कार्निवल एमपीवी पहले ही लॉन्च कर चुकी है. हमारे बाज़ार में किआ का अगला बड़ा लॉन्च किआ सोनेट होगी जिसे साल के अंत तक लॉन्च किया जाएगा.

    सोर्स

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय किया मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें