भारत में नई बाइक और कारें

2020 किआ सेल्टोस एसयूवी के नए फीचर्स का हुआ ख़ुलासा

कंपनी ने गाड़ी में दिए जाने वाले स्टेंडर्ड फीचर्स में इज़ाफा किया है और सनरूफ भी पहले से ज़्यादा वेरिएंट्स में मिलेगा.

फोटो देखें
हर वेरिएंट को स्टेंडर्ड रूप से आपातकालीन स्टॉप सिग्नल का साथ अगली और पिछली सीटों में यूएसबी चार्जिंग मिलेगी.

2020 किआ सेल्टोस को आने वाले समय में कई नए फीचर्स से लैस किया जाएगा. अब कार के हर वेरिएंट को स्टेंडर्ड रूप से आपातकालीन स्टॉप सिग्नल का साथ अगली और पिछली सीटों में यूएसबी चार्जिंग भी मिलेगी. इसके अलावा कार के HTX और GTX वेरिएंट्स पर भी अब सनरूफ दिखेगा. पिछले साल अगस्त में लॉन्च हुई किआ सेल्टोस एसयूवी भारतीय बाजार में सबसे ज्यादा बिकने वाले मॉडलों में से एक रही है. बढ़े हुए फीचर्स के साथ गाड़ी की जल्द ही आने की उम्मीद है.

bircrha

कंपनी एक नया AI वॉयस कमांड फीचर भी पेश करेगी जिसमें 'हेलो किया' वेक अप कमांड भी होगी.

इसके अलावा 2020 सेल्टोस के दाम भी बढ़ाए जा सकते हैं. लेकिन अभी इसके बारे में कोई आधिकारिक अपडेट नहीं है. कुछ और नए फीचर्स की बात करें तो HTK Plus ट्रिम में एक लैदर गियर लीवर, ग्लोस ब्लैक डैशबोर्ड पर डायनामिक पैटर्न, ड्यूल मफलर डिज़ाइन और रिमोट इंजन स्टार्ट दिया जाएगा. इसके अलावा HTX, HTX Plus, GTX और GTX प्लस मॉडलों में एसी कंट्रोल पैनल और ग्रैब हैंडल पर मेटल गार्निश दी जा रही है. HTX ट्रिम को इलेक्ट्रिक सनरूफ और एलईडी रूम लैंप से भी लैस किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: Exclusive: त्यौहारों के सीज़न में किआ लॉन्च करेगी सोनेट सबकॉम्पैक्ट SUV

rtleqolo
किआ एक नया AI वॉयस कमांड फीचर भी पेश करेगी, जिसमें - 'हेलो किया' वेक अप कमांड, क्रिकेट स्कोर सर्च, इंडियन हॉलीडे इंफो सर्च जैसी जानकारी शामिल है. कंपनी अब HTX Plus और GTX Plus ट्रिम्स पर ड्यूल-टोन एक्सटीरियर कलर स्कीम भी पेश करेगी. GTX ट्रिम के केबिन में इलेक्ट्रिक सनरूफ और एलईडी लैंप जैसे नए फीचर्स मिलेंगे और जीटीएक्स प्लस ट्रिम पर काले इंटीरियर दिए जांएगे. कार के इंजन पहले जैसे ही रहने की आशंका है.
0 Comments

कम्पेयर किया सेल्टोस मौजूदा प्रतिद्वंदियों के साथ