भारत में नई बाइक और कारें

BS6 मॉडल 2020 महिंद्रा बोलेरो की बुकिंग शुरू, पिछले महीने लॉन्च हुई SUV

SUV में सबसे बड़ा बदलाव इंजन का है, महिंद्रा ने 1.5-लीटर तीन-सिलेंडर एमहॉक75 डीजल इंजन नई बोलेरो में लगाया है जो BS6 मानकों वाला है.

फोटो देखें
ग्राहक इसे 5,000 रुपए टोकन राषि देकर बुक कर सकते हैं

महिंद्रा ने पिछले महीने भारत में BS6 इंजन वाली नई महिंद्रा बोलेरो लॉन्च की है. अब कंपनी ने इस SUV के लिए बुकिंग्स शुरू कर दी हैं जिसे सिर्फ ऑनलाइन बुक किया जा सकता है. BS6 महिंद्रा बोलेरो में दिलचस्पी रखने वाले ग्राहक इसे 5,000 रुपए टोकन राषि देकर बुक कर सकते हैं. दिल्ली में महिंद्रा बोलेरो BS6 की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 7.76 लाख रुपए रखी गई है जो टॉप मॉडल के लिए 8.78 लाख रुपए तक जाती है. SUV में हुआ सबसे बड़ा बदलाव इंजन का है. महिंद्रा ऑटोमोटिव ने 1.5-लीटर तीन-सिलेंडर एमहॉक75 डीजल इंजन नई बोलेरो में दिया है जो BS6 मानकों वाला है. ये इंजन 3,600 rpm पर 75 bhp पावर और 1,600-2,200 rpm पर 210 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. कंपनी ने SUV के इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया है.

lasarepबोलेरो 2020 के साथ बदली हुई ग्रिल दी गई है

नई महिंद्रा बोलेरो 2020 के साथ बदली हुई ग्रिल, हल्के बदलावों वाला हुड और हैडलैंप्स के लिए नई क्लस्टर डिज़ाइन दी गई है, लेकिन इस बार भी ये हैलोजन लाइट्स हैं जिन्हें बीम लाइट, हैज़ार्ड लाइट और पार्किंग लाइट के लिए बेहतर पार्टीशन दिया गया है. SUV का अगला बंपर पूरी तरह दोबारा डिज़ाइन किया गया है जिसमें नए एयरडैम और फॉग लैंप्स हाउसिंग दी गई है. नई बोलेरो BS6 के पिछले हिस्से में हल्के बदलाव किए गए हैं जो बदले हुए टेललैंप्स और बूट गेट के लिए डोर हैंडल से लैस है. BS6 बोलेरो के साथ बेहतर केबिन और अच्छी क्वालिटी की अलहोल्स्ट्री दी गई है.

महिंद्रा बोलेरो

7.77 लाख * ऑन-रोड प्राइस (नई दिल्ली)
महिंद्रा बोलेरो

ये भी पढ़ें : 2020 BS6 महिंद्रा KUV100 NXT की बुकिंग्स शुरू, सिर्फ ऑनलाइन होगी बुक

aoa33i04BS6 बोलेरो के साथ बेहतर केबिन और अच्छी क्वालिटी की अलहोल्स्ट्री दी गई है
0 Comments

2020 महिंद्रा बोलेरो के साथ BS6 मानकों वाला समान 1.5-लीटर का तीन-सिलेंडर इंजन दिया गया है जो महिंद्रा बोलेरो पावर प्लस में लगा है. इस इंजन को सामान्य रूप से 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स दिया गया है और ये इंजन 70 बीएचपी पावर के साथ 195 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है. नई महिंद्रा बोलेरो अनुमानित तौर पर आगामी सड़क सुरक्षा नियमों पर भी खरी उतरती है, ऐसे में SUV के साथ डुअल एयरबैग्स, हाई स्पीड अलर्ट, ड्राइवर और को-ड्राइवर सीटबेल्ट रिमाइंडर और रियर पार्किंग जैसे फीचर्स सामान्य रूप से उपलब्ध कराए जाएंगे. बता दें कि महिंद्रा बोलेरो महानगरों से ज़्यादा छोटे शहरों में पसंद कर जाती है जिससे जनवरी और फरवरी में ये कंपनी की सबसे ज़्यादा बिकने वाली SUV बनी है.

कम्पेयर महिंद्रा बोलेरो मौजूदा प्रतिद्वंदियों के साथ