लॉगिन

2020 महिंद्रा मोजो 300 ABS BS6 की बुकिंग्स शुरू, टोकन राषि Rs 5,000

2020 महिंद्रा मोजो 300 ABS के साथ 295सीसी का पहले जैसा सिंगल-सिलेंडर फ्यूल-इंजैक्टेड इंजन दिया गया है जो अब BS6 मानकों पर खरा उतरता है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 22, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    महिंद्रा टू-व्हीलर्स ने BS6 इंजन वाली 2020 महिंद्रा मोजो 33 ABS के लिए भारत में प्री-बुकिंग्स शुरू कर दी हैं. जल्द भारत में लॉन्च की जाने वाली इस मोटरसाइकिल को रु 5,000 टोकन राषि देकर बुक किया जा सकता है और ग्राहक नज़दीकी महिंद्रा टू-व्हीलर शोरूम पर जाकर बाइक बुक कर सकते हैं. हालांकि कोरोना वायरस महामारी के चलते देशभर के सभी महिंद्रा टू-व्हीलर शोरूम खुले नहीं हैं, ऐसे में ग्राहकों को अमुक शोरूम्स खुलने का इंतज़ार करना होगा. हमारा अनुमान है कि BS6 मानकों वाली महिंद्रा 300 मोजो ABS की एक्सशोरूम कीमत रु 1.80 लाख रुपए होगी और प्रमुख तौर पर ये बाइक बजाज डॉमिनार 250 से मुकाबला करेगी.

    l4uedmlनई मोटरसाइकिल कई नए रंगों में पेश की जाएगी जिनमें डुअल टोन कलर्स भी शामिल हैं

    2020 महिंद्रा मोजो 300 ABS के साथ 295सीसी का पहले जैसा सिंगल-सिलेंडर फ्यूल-इंजैक्टेड इंजन दिया गया है जो अब BS6 मानकों पर खरा उतरता है. इस बाइक के पावर की जानकारी अभी सामने नहीं आई है, बाइक का BS4 इंजन 26 बीएचपी पावर और 28 एनएम टॉर्क जनरेट करता है और हमारा अनुमान है कि BS6 मॉडल में भी इसे समान ही रखा जाएगा. बाइक के साथ गियरबॉक्स भी पहले की तरह 6-स्पीड दिया जाएगा. ये नई मोटरसाइकिल कई नए रंगों में पेश की जाएगी जिनमें डुअल टोन कलर्स भी शामिल हैं. इसके अलावा कई रंगों के कॉम्बिनेशन विकल्प भी ग्राहकों को उपलब्ध कराए जाएंगे.

    ये भी पढ़ें : जावा ने शुरू की पेराक बॉबर मोटरसाइकिल की डिलिवरी, मिलेगा ज़्यादा टॉर्क

    महिंद्रा ऑटोमोटिव ने बाइक के अधिकांश डिज़ाइन और स्टाइल को समान ही रखा है जिनमें सिग्नेचर हैडलैंप के साथ डुअल-पॉड क्लस्टर, तराशा हुआ फ्यूल टैंक, साइड पेनल पर लिखा हुआ 300 ABS और बड़े आकार की सिंगल-पीस सीट शामिल हैं. जहां महिंद्रा मोजो के साथ पहले दिए गए पूरी तरह ब्लैक हैडलबार सेटअप की जगह चौड़ा हैंडलबार दिया गया है जो सिल्वर फिनिश वाला है. 2020 महिंद्रा मोजो 300 ABS के साथ हल्के टेलिस्कोपिक फोर्क्स लगाए गए हैं और पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन सेटअल दिया गया है. ब्रेकिंग की बात करें तो बाइक के अगले व्हील में 320एमएम और पिछले व्हील में 240एमएम डिस्क ब्रेक दिया गया है जो डुअल-क्लच ABS के साथ आया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें