भारत में नई बाइक और कारें

2020 महिंद्रा TUV300 टेस्टिंग के समय हुई स्पॉट, BS6 इंधन वाला होगा SUV का इंजन

फिलहाल बेची जा रही TUV300 के फेसलिफ्ट वर्ज़न को कुछ महीनों पहले लॉन्च किया है और ऐसा लग रहा है कि हालिया जनरेशन की जगह जल्द नया मॉडल लेगा.

फोटो देखें
2020 महिंद्रा TUV300 का डिज़ाइन और आकार फिलहाल बेचे जा रहे मॉडल से बहुत अलग नहीं है

महिंद्रा की नई SUV की स्पाय इमेज ऑनलाइन सामने आई हैं और न्यूज़ रिपोर्ट की मानें तो यह नई जनरेशन महिंद्रा TUV300 है. महिंद्रा ने फिलहाल बेची जा रही TUV300 के फेसलिफ्ट वर्ज़न को कुछ महीनों पहले ही लॉन्च किया है और ऐसा लग रहा है कि फिलहाल वाली जनरेशन की जगह जल्द ही नया मॉडल लेगा. हालिया उपलब्ध स्पाय इमेज में SUV का अगला हिस्सा दिखाई दिया है जो पूरी तरह केमुफ्लेज स्टीकर्स से ढंका हुआ था.

9mtb1kmsमहिंद्रा SUV की नई स्पाय इमेज ऑनलाइन सामने आई हैं

2020 महिंद्रा TUV300 का डिज़ाइन और आकार फिलहाल बेचे जा रहे मॉडल से बहुत अलग नहीं है और इसे बॉक्सी प्रारूप दिया गया है जो SUV पसंद करने वालों को चाहिए होता है. SUV के अगले हिस्से में नई हनीकॉम्ब मेश ग्रिल लगाई गई है जो बाकी महिंद्रा मॉडल्स में देखी गई है. 2020 TUV300 का बंपर फिलहाल बिक रहे मॉडल जितनी हाइट पर है, लेकिन इस बार ये काफी बेहतर डिज़ाइन वाला है और बड़े एयरडैम से लैस है. कार के बाकी डिज़ाइन एलिमेंट्स जैसे पतली हुड लाइन और विंडशील्ड सामान्य मॉडल से लिए गए हैं. फिलहाल इस कार के बारे में और कोई बात करना बहुत कठिन काम है.

महिंद्रा टीयूवी300

8.54 लाख * ऑन-रोड प्राइस (नई दिल्ली)
महिंद्रा टीयूवी300

ये भी पढ़ें : महिंद्रा XUV300 का AMT वेरिएंट भारत में हुआ लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 11.35 लाख

महिंद्रा ने पहले ही कह दिया है कि TUV300 कंपनी की काफी ज़्यादा बिकने वाली कारों में एक है और इसे आगामी भारत स्टेज-VI (BS6) और नए सुरक्षा नियमों के हिसाब से ढाला जाएगा. अनुमान लगाया जा रहा है कि 2020 महिंद्रा TUV300 में महिंद्रा मराज़ो से लिया 1.5-लीटर इंजन लगाया जाएगा जो BS6 मानकों पर खरा उतरने वाला होगा.

0 Comments

सोर्स : गाड़ीवाड़ी.कॉम

कम्पेयर महिंद्रा टीयूवी300 मौजूदा प्रतिद्वंदियों के साथ

Be the first one to comment
Thanks for the comments.