लॉगिन

2020 मारुति सुज़ुकी ऑल्टो S-CNG वेरिएंट लॉन्च, शुरुआती कीमत Rs. 4.32 लाख

मारुति सुज़ुकी ऑल्टो BS6 के साथ डुअल इंडिपेंडेंट ईसीयू और इंटेलिजेंट इंजैक्शन सिस्टम दिया गया है जो इस कार को और बेहतर बनाता है. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 27, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    मारुति सुज़ुकी ने देश में ऑल्टो BS6 रेन्ज के लिए नई एस-CNG तकनीक का ऐलान किया है. दो ट्म्सि LXI S-CNG और LXI (O) S-CNG में ये कार उपलब्ध कराई गई है और 2020 मारुति सुज़ुकी ऑल्टो CNG वेरिएंट्स की दिल्ली एक्सशोरूम कीमत क्रमशः 4.32 लाख और 4.36 लाख रुपए है. मारुति सुज़ुकी ऑल्टो BS6 के साथ डुअल इंडिपेंडेंट ECU और इंटेलिजेंट इंजैक्शन सिस्टम दिया गया है जो इस कार को और बेहतर बनाता है. बता दें कि इस कार का माइलेज 31.59 किमी/लीटर है.

    8s5fd7rgमारुति ने अबतक भारत में BS6 इंजन वाली ऑल्टो की 1,00,000 से ज़्यादा यूनिट बेच ली हैं

    मारुति सुज़ुकी ऑल्टो कंपनी की पहली कार है जिसे BS6 इंजन के साथ पेश किया गया है और मारुति ने अबतक भारत में BS6 इंजन वाली ऑल्टो की 1,00,000 से ज़्यादा यूनिट बेच ली हैं. मारुति सुज़ुकी ने नई ऑल्टो में 796cc का इंजन लगाया गया है जो CNG मोड में 40.36 bhp पावर और 60 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है, वहीं पेट्रोल वेरिएंट की बात करें तो ये इंजन 47.33 bhp पावर और 69 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने इस इंजन को सामान्य तौर पर 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस किया है.

    ये भी पढ़ें : 2020 मारुति सुज़ुकी इग्निस फेसलिफ्ट भारत में पहली बार स्पॉट, जल्द होगी लॉन्च

    फीचर्स की बात करें तो मारुति सुज़ुकी ने BS6 मॉडल ऑल्टो के साथ एयर-कॉन सिस्टम, पावर स्टीयरिंग, फ्रंट पावर विंडोज़, इनर डोर हैंडल्स पर सिल्वर ऐक्सेंट, फाइबर के साथ विनाइल अपहोल्स्ट्री, डुअल टोन इंटीरियर और ऐसे ही कई और फीचर्स दिए गए हैं. इसके अलावा कार के साथ व्हील कवर्स, बॉडी कलर के बंपर्स और डोर हैंडल्स भी दिए गए हैं. सुरक्षा की बात करें तो कार के साथ डुअल एयरबैग्स, ABS के साथ EBD, सीटबेल्ट रिमाइंडर, हाई-स्पीड अलर्ट, रियर पार्किंग सेंसर्स और कई सारे फीचर्स उपलब्ध कराए गए हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें